Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed: उर्फी का नया कारनामा देखने सड़क पर जाम हुई लोगों की भीड़, कैमरा-मोबाइल से खीचने लगे तस्वीरें...

Urfi Javed: उर्फी का नया कारनामा देखने सड़क पर जाम हुई लोगों की भीड़, कैमरा-मोबाइल से खीचने लगे तस्वीरें...
X
By NPG News

Urfi Javed : मुंबई I उर्फी जावेद अपने कपड़ों के फैशन सेंस के जरिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं और उनके अजीबो गरीब फैशन आउटफिट अक्सर नेटिज़न्स के बीच चर्चा का विषय होते हैं। हालांकि ज्यादातर ऐसा देखा जाता है कि वो बुरी तरह से ट्रोल भी हो जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस पहनी। जिस पर ऐसा प्रिंट था जिसे देख अच्छे-अच्छों का दिमाग चकरा जाए। उर्फी को देखने के लिए आई लोगों की जबरदस्त भीड़ लग गया सड़क पर जाम। फिर बोलीं उर्फी मुझे पता है ये इतने लोग क्यों आए हैं...।


उर्फी ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त चर्चा में है। दरअसल, उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कि है जिसमें वो ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस पहनी है। जिसमें उर्फी ने सीने पर एक फीमेल बॉडी का डिजाइन प्रिंट किया हुआ है। उर्फी जावेद के इस बोल्ड अवतार को देख लोग बुरी तरह से शॉक्ड रह गए हैं। अदाकारा उर्फी जावेद ने इस ड्रेस को पहनने के बाद बीच सड़क खड़े होकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। जिसे देख लोग दंग रह गए। इस लुक को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की भीड़ इकट्ढी हो गई। इंटरनेट पर उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद एक नई बहस छिड़ गई। जिसमें लोग जमकर उर्फी जावेद के इस लुक की आलोचना कर रहे हैं। देखिए वीडियो...

अपने इस लुक की वजह से अब उर्फी सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। जिसके बाद लोग उर्फी की इन वीडियो-तस्वीरों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। उर्फी जावेद की इन वीडियो-तस्वीरों पर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बस अब यही देखना बाकी रह गया था।' हालांकि अदाकारा उर्फी जावेद एकदम बिंदास हैं। वो लोगों की बातों से बेफिक्र अपने फैशन सेंस से हर रोज फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं।

Next Story