Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed: उर्फी जावेद को लेकर छिड़ गया बवाल, सड़कों और जगह-जगह पर पोस्टर लेकर उतरी महिलाएं...जानें पूरा माजरा...

Urfi Javed: उर्फी जावेद को लेकर छिड़ गया बवाल, सड़कों और जगह-जगह पर पोस्टर लेकर उतरी महिलाएं...जानें पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed : इंदौर। सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद को आज के समय में कौन नहीं जनता... अपनी अतरंगी कपड़ों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उर्फी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देते है। इस दौरान उर्फी के अतरंगी कपड़ों के पहनावे को लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बवाल मच गया है।

मीडिया खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर में भी उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर बवाल छिड़ गया है। इंदौर की महिलाओं ने सड़क पर उतरकर उर्फी जावेद के पोस्टर को हाथ में लेकर लोगों से यह पूछा गया है कि क्या इस प्रकार की नग्नता सही है। जी हां यह अनोखी पहल इंदौर में शुरू की गई है। जहां सबसे पहले उर्फी जावेद की सद्बुद्धि के लिए मंदिर पहुंचकर भगवान शिव से प्रार्थना की गई। इसके बाद सड़कों में उतरकर उर्फी जावेद के फोटो वाले पोस्टर को लेकर महिलाएं सड़क पर ही लोगों से पूछने लगीं कि क्या यह सब आपको अच्छा लगता है। जिस पर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। महिलाओं ने बताया कि हम सभी अपने पुराने कपड़े इकट्ठे कर अपने भाइयों के माध्यम से ऊर्फी जावेद को भेजने वाले हैं। पुराने कपड़े इसलिए क्योंकि वैसे भी उर्फी जावेद कभी पूरे कपड़े तो पहनती नहीं हैं।

रेखा सोलंकी ने इस बारे में बताया कि उर्फी जावेद हमारे देश की बेटी है, इस नाते हम उर्फी जावेद का का सम्मान करते हैं, पर उनके पहनावे का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करते। उन्होंने बताया कि उर्फी एक एक्ट्रेस हैं अगर वह सही मायने में अपनी कला का प्रदर्शन करें तो ज्यादा ठीक होगा। उन्होंने कहा कि मुंबई से इतनी दूर इंदौर में आज हम ये बातें कह रही हैं। आज उन्हें जाना तो जा रहा है पर गलत चीजों के लिए। महिलाओं ने यह भी बताया की घर-घर जाकर ऐसी चीजों का विरोध करने के लिए महिलाओं को जागरूक किया जाएगा, और हम सब कपड़े इक्कठे कर उर्फी को भेजने वाले हैं। क्योंकि इस प्रकार की नग्नता से समाज और हमारे बच्चों में गलत प्रभाव पड़ रहा है। इस अवसर पर महिलाओं में रेखा सोलंकी, पम्मी शाह, स्मिता तिवारी, मीना चेलावत और अन्य महिलाएं मौजूद रहीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story