Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Podcast: अजब-गजब फैशन से बवाल मचाने के बाद अब उर्फी करेंगी ये नया कारनामा, जानिए क्या है माजरा...

Urfi Javed Podcast: सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद, जो अपने फैशन स्टेटमेंट और परिधान विकल्पों के लिए जानी जाती हैं, अपना खुद का पॉडकास्ट लेकर आ रही हैं। उन्होंने अपने शो का नाम 'अनकैंसिलेबल विद उर्फी जावेद' रखा है।

Urfi Javed Podcast: अजब-गजब फैशन से बवाल मचाने के बाद अब उर्फी करेंगी ये नया कारनामा, जानिए क्या है माजरा...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Podcast: मुंबई। सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद, जो अपने फैशन स्टेटमेंट और परिधान विकल्पों के लिए जानी जाती हैं, अपना खुद का पॉडकास्ट लेकर आ रही हैं। उन्होंने अपने शो का नाम 'अनकैंसिलेबल विद उर्फी जावेद' रखा है। इसमें वह अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को छूते हुए, मनोरंजन करने, शिक्षित करने और यथास्थिति को चुनौती देने का वादा करती नजर आएंगी।

शो के मेहमानों में कॉमेडियन रोहन जोशी, अभिनेता और निर्माता डॉली सिंह, गायिका रश्मीत कौर और अभिनेता त्रिनेत्रा हलदर गुम्माराजू शामिल हैं। पॉडकास्ट के ट्रेलर का मंगलवार को अनावरण किया गया, और इसमें उर्फी की अनफ़िल्टर्ड शैली की झलक मिलती है। इसमें मेहमानों की कतार भी शामिल है, और उर्फी अपने मेहमानों के साथ दिल से दिल की चर्चा करती है। उर्फी ने कहा, "मुझे नई चीजें तलाशना और अपने बारे में और अधिक सीखना पसंद है। यह पॉडकास्ट प्रामाणिकता का जश्न मनाने, जिज्ञासु बने रहने और अपने रास्ते पर चलने का साहस रखने के बारे में है - जिन सिद्धांतों पर मैं गहराई से विश्वास करती हूं।"

उन्होंने कहा, “दर्शकों ने हमेशा मुझे 'देखा' है; अब मैं इंतज़ार नहीं कर सकती कि हर कोई मुझे सुने भी और एक मेज़बान के रूप में अपनी भूमिका का आनंद उठाए। यह मुझे और उन लोगों को जानने का सही मौका है, जो मेरी तरह चुनौतियों से पीछे नहीं हटते।'' पॉडकास्ट का निर्माण कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क के बिग बैंग सोशल द्वारा किया गया है। बिग बैंग सोशल के सीईओ अनुराग अय्यर ने कहा: "उर्फी जावेद हमारे देश में एक सामाजिक घटना रही है, और अपने मेहमानों के साथ साझा की जाने वाली व्यावहारिक बातचीत के माध्यम से दुनिया को अपने अद्वितीय दृष्टिकोण से देखना नया है। "हमारा मानना है कि भारतीय पॉडकास्ट दृश्य सीमाओं को पार करने वाली सामग्री के लिए तैयार है, और हमें इस शो को बनाने पर गर्व है क्योंकि हम अपनी प्रतिभा और उनके सपनों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" पॉडकास्ट 23 फरवरी को प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होने वाला है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story