Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed : OMG!...ईद के मौके पर उर्फी जावेद ने ये क्या पहना, फोटो-वीडियो देख भड़के लोग, बोले-आज तो ढंग के...

Urfi Javed : OMG!...ईद के मौके पर उर्फी जावेद ने ये क्या पहना, फोटो-वीडियो देख भड़के लोग, बोले-आज तो ढंग के...
X
By NPG News

मुंबई I सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अगर आपको अपने फैशन से हैरान न करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अपनी दूर-दूर तक बोल्डनेस की हदें पार करने और टॉपलेस फोटोशूट से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलने वाली उर्फी... यूं तो कई तरह के अजब-गजब फैशनेबल और बोल्ड आउटफिट्स पहने से कफी चर्चो में रहती हैं, लेकिन अब ईद के मौके पर उर्फी जावेद ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। वह अपने दोस्तो के साथ मस्ती करती नजर आईं। उर्फी जावेद के नए फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं, ईद पर उर्फी जावेद की इस तरह की तस्वीरें देखकर लोग भड़क गए हैं।


उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद बिकिनी पहने पहने हुए नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने बिकिनी पहनी हुई है और वह रेलिंग के सहारे खड़े होकर पोज दे रही हैं। उर्फी जावेद के बोल्ड पोज फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। उर्फी जावेद ने अपनी दोस्तों के साथ भी जमकर फोटो क्लिक करवाई हैं। उर्फी जावेद का एक-एक अंदाज उनके फैंस को भा रहा है। यहां देखिए PHOTOS-VIDEO....

उर्फी जावेद ने पूल के अंदर अपने दोस्तों के साथ मस्ती की है। उर्फी जावेद ने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उर्फी जावेद को ईद पर ऐसी तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद को खरी-खोटी सुना रहे हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग और फैशन से लोगों का ध्यान खींचती हैं। उर्फी जावेद को ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी जावेद की जब ज्यादा ट्रोलिंग होने लगती है तो वह मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं। हालांकि, उर्फी जावेद का फैशन और ड्रेसिंग सेंस नहीं बदलता है।

Next Story