Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed : ओ भाई, नमकीन के पैकेट से उर्फी ने बनाई ऐसी सिजलिंग ड्रेस, फैंस बोले- चलती फिरती दुकान...

Urfi Javed : ओ भाई, नमकीन के पैकेट से उर्फी ने बनाई ऐसी सिजलिंग ड्रेस, फैंस बोले- चलती फिरती दुकान...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed : मुंबई I अतरंगी फैशन सेंस की जब भी बात आती है तो उर्फी जावेद का नाम सबसे पहले जुबां पर आता है। एक्ट्रेस हमेशा ही अपने कपड़ों के साथ कुछ हटकर एक्सपेरिमेंट करती हैं। कभी पिज्जा तो कभी बबल गम तो कभी किसी भी चीज की बनी ड्रेस पहनकर वह सोशल मीडिया यूजर्स के सामने आ जाती हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आप भी यकीन नही कर पाएंगे।

दरअसल, उर्फी जावेद ने अब ऐसी कौन सी ड्रेस पहन ली। तो बस एक बार उर्फी जावेद का वीडियो देख लीजिए आपको समझ आ जाएगा। उर्फी ने इस बार अपनी सुपर सिजलिंग ड्रेस नमकीन के पैकेट्स से बनाई है। जी हां, उर्फी ने नमकीन के पैकेट्स से अपनी बॉडी पर लपेटकर शानदार कट आउट शॉर्ट ड्रेस बनाई है। नमकीन के पैकेट्स से बनी ड्रेस उर्फी का स्वैग और एटीट्यूड बेहद किलर है। उर्फी ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ अपने लुक को कैरी किया है वो वाकई में हैरान कर देने वाला है। वैसे तारीफ तो उर्फी की क्रिएटिविटी की भी बनती है, क्योंकि इतनी अतरंगी ड्रेस बनाने के बारे में सोचना भी आसान नहीं है। उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मस्त लगास पहन लिया! टू यम नमकीन के हर प्रोडक्ट से पूरी तरह से ओबसेस्ड हूं, खासकर आलू भुजिया से। टू यम का नो पाल्म ऑइल ट्राई करें। इसका स्वाद बहुत अच्छा है, और मुझे उम्मीद है कि आप भी इसके फैन बन जाएंगे।' देखें ये वीडियो...'

फैंस को उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी काफी पसंद आई है। एक यूजर ने लिखा, 'अगर आप ऐसे बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट से बनाओगी तो बहुत अच्छा लगेगा।' एक ने लिखा, 'अगर सच कहूं, तो यह वाकई में आप पर अच्छा लग रहा है।' वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करते हुए मेंटल जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story