Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed News: उर्फी जावेद को फेक वीडियो बनाना पड़ा भारी, पुलिस का एक्शन सच में हुआ FIR दर्ज...

Urfi Javed News: उर्फी जावेद को फेक वीडियो बनाना पड़ा भारी, पुलिस का एक्शन सच में हुआ  FIR दर्ज...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed News: मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के बारे में चर्चाओं का बाजार कभी खत्म नहीं होगा। आए दिन किसी न किसी वजह से उर्फी जावेद लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। ऐसे में जब उर्फी ने खुद के अरेस्ट को लेकर एक फेक वीडियो बनाया तो उनकी सच में मुश्किलें बढ़ गईं। मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ FIR रजिस्टर की है, जिसमें उनपर 4 IPC की धाराएं लगाई हैं। पुलिस का कहना है कि पब्लिक सर्वेंट ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिलाने की कोशिश की है। ऐसे में उर्फी पर 171, 149 चीटिंग, 500 डिफेमेशन और 34 कॉमन इंटेनशन का केस दर्ज किया है।


सिर्फ उर्फी ही नहीं, 4 और लोगों पर यह केस दर्ज हुआ है। पुलिस डिपार्टमेंट को बदनाम करने की कोशिश में उर्फी लंबी फंस सकती हैं। ओशिवारा पुलिस स्टेशन का कहना है कि उन्होंने चार सेक्शन के अंडर में उर्फी और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 3 नवंबर की सुबह में जो उर्फी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था उसमें फेक पुलिस थी जो एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर रही थी। यह गलत तरीका है ये करके उर्फी ने पुलिक को बदनाम करने की कोशिश की है। ओशिवारा पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि केस पर पूछताछ और इन्वेस्टिगेशन जारी है। फेक इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हो सकती है साथ ही जो पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल वीडियो के लिए किया गया है उसे जब्त कर लिया गया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story