Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed News: उर्फी जावेद करवाएगी प्राइवेट पार्ट की सर्जरी, डॉक्टर ने समझाया, लेकिन ज़िद पर अड़ी, जानिए...

Urfi Javed News: उर्फी जावेद करवाएगी प्राइवेट पार्ट की सर्जरी, डॉक्टर ने समझाया, लेकिन ज़िद पर अड़ी, जानिए...

Urfi Javed News: उर्फी जावेद करवाएगी प्राइवेट पार्ट की सर्जरी, डॉक्टर ने समझाया, लेकिन ज़िद पर अड़ी, जानिए...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed News: मुंबई। उर्फी जावेद अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, वे एक ऐसी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो किसी से भी नहीं डरती, चाहे उनके सामने कितनी ही जानी मानी पर्सनैलिटी क्यों ना हो, जी हां! उन्हें जो कुछ भी बोलना होता है, वे पूरी दुनिया के सामने बेझिझक बोलती हैं। उर्फी जावेद फैशन क्वीन भी बन चुकीं हैं, अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते वह दुनिया भर में नाम कमा चुकीं हैं, एक समय था जब उर्फी के आउटफिट की नेटीजेंस आलोचना करते थे, लेकिन आज एक समय है, जब उनके आउटफिट की क्रिएटिविटी देख लोग हैरान रह जाते हैं। लेकिन अब इस वक्त वह अलग ही वजह से चर्चा में हैं। वो लगातार अपने प्राइवेट पार्ट की सर्जरी कराने की बात कर रही हैं। तो आइए जानते है पूरा माजरा...

दरअसल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद एक डॉक्टर से अपनी ब्रेस्ट सर्जरी के बारे में बात कर रहीं हैं, क्योंकि उनका कहना है कि वे अपनी ब्रेस्ट का साइज बड़ा करना चाहती हैं। डॉक्टर उनको बता रहें हैं कि वे कैसे ब्रेस्ट की सर्जरी करते हैं। उर्फी जावेद जहां ब्रेस्ट की सर्जरी कराने के लिए तैयार हैं, वहीं उनके घरवाले इसके खिलाफ हैं। जी हां! उर्फी जावेद की बहनें मना कर रहीं हैं कि वे किस लिए ये सर्जरी करा रहीं हैं, लेकिन उर्फी जावेद ने जिद पकड़ी हुई है कि वे सर्जरी के द्वारा अपने ब्रेस्ट का साइज बड़ा कराएंगी। अब देखना होगा कि उर्फी जावेद अपने घरवालों का कहना मानती हैं, या फिर वे अपनी जिद पूरी करती हैं। वहीं उर्फी जावेद की ये बात सुन यूजर्स भी हैरान रह गए हैं।

बता दें कि, उर्फी जावेद का वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो चुका है, यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "नई शर्लिन चोपड़ा आने वाली है।" दूसरे ने लिखा, "ये चीजें उर्फी हमें क्यों दिखा रही है, प्लब्लिसिटी कर रही है।" तीसरे ने लिखा, "इसका दिमाग खराब हो गया है क्या।" एक अन्य ने लिखा, "ये बोली थी पैसे कमाने के लिए कुछ भी कर सकती है। पागल।" इसी तरह यूजर्स उर्फी को ट्रोल करने में जुट चुके हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story