Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed का नया कारनामा: इस VIDEO को देख आंखें बंद करने पर हो जाएंगे आप भी मजबूर? लोग बोले- ये लड़की के नाम पर...

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद ने आज अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से अपनी एक अलग पहचाना बनाई है। उर्फी ने भले ही इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस एंट्री की हो, लेकिन सही मायने में उन्हें पहचान उनके अजीबो-गरीब कपड़ों की वजह से मिली है। लेकिन आज कई फैशन इंफ्लूएंसर उन्हें कॉपी करते नजर आते हैं। वहीं, इस बार उर्फी ने जो किया उसे देखकर आप भी चकरा जाएंगे। तो आइए देखते है उर्फी जावेद का ये नया कारनामा वीडियो....

Urfi Javed का नया कारनामा: इस VIDEO को देख आंखें बंद करने पर हो जाएंगे आप भी मजबूर? लोग बोले- ये लड़की के नाम पर...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed New Video: मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने आज अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से अपनी एक अलग पहचाना बनाई है। उर्फी ने भले ही इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस एंट्री की हो, लेकिन सही मायने में उन्हें पहचान उनके अजीबो-गरीब कपड़ों की वजह से मिली है। उर्फी ने अब तक अपने लिए उन सभी चीजों से कपड़े बनाए हैं, जिनकी कल्पना हम सपने में भी नहीं कर सकते थे। यही नहीं, हर बार कुछ नया करने की चाह में उर्फी हमेशा ट्रोल भी होती हैं। लेकिन आज कई फैशन इंफ्लूएंसर उन्हें कॉपी करते नजर आते हैं। वहीं, इस बार उर्फी ने जो किया उसे देखकर आप भी चकरा जाएंगे।

दरअसल, इस बार उर्फी जावेद ने बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में बेशर्मी की हदें पार दी हैं। एक्ट्रेस छोटे कपड़े तो दूर कपड़े पहनना ही भूल गई हैं और ऐसे ही अपना फोटोशूट करवा रही हैं। उनका वीडियो इतना बोल्ड है कि इसे आप परिवार के सामने या पब्लिक प्लेस पर देखने की गलती नहीं कर सकते। जी हां... उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उर्फी जावेद एक खूबसूरत मिनी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसपर मैचिंग फूल भी बना हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग बूट्स भी पहने हैं लेकिन वो टॉप पहनना भूल गईं। ऐसे में एक तरफ फूल लगाकर और दूसरी तरफ अपने हाथ का सहारा लेकर उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाने की कोशिश की है। वीडियो में आपको उर्फी के हायर स्टाइल से लेकर उनका मेकअप तक सब देखने को मिलेगा। बस अगर कमी खलेगी तो एक टॉप की जिसके बिना ही उर्फी ने वीडियो शेयर कर दिया है। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, उर्फी के वीडियो को देखकर यूजर्स का दिमाग घूम गया है। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स उन्हें भलाबुरा सुना रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, 'लड़की के नाम पर कलंक है फिलहाल... देश ऐसे लोगों को आगे बढ़ा भी रहा, ये और भी विचित्र है।' एक दूसरा यूजर लिखता है, 'उसकी मां को उस पर गर्व होगा।' एक ने लिखा, 'इससे ज्यादा से क्या ही कर सकती है ये।' ऐसे कई और कमेंट उर्फी के इस वीडियो पर मौजूद हैं। यूजर्स उर्फी पर अपना गुस्से निकाल कर उन्हें ढंग के कपड़े पहनने के लिए बोल रहे हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story