Begin typing your search above and press return to search.

उर्फी जावेद को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस, कड़कड़ाती ठंड में बर्फ के बीच बिकिनी पहने बिखेरा जलवा...देखिए

उर्फी जावेद को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस, कड़कड़ाती ठंड में बर्फ के बीच बिकिनी पहने बिखेरा जलवा...देखिए
X
By NPG News

मुंबई I बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मॉडल और एक्ट्रेस लोपामुद्रा राउत फेमिना मिस इंडिया साल 2017 की मिस युनाइटेड कॉन्टिनेंट्स सेकेंड रनर-अप रह चुकी अदाकारा लोपामुद्रा राउत जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं उनकी तस्वीरें फैंस के बीच खलबली मचा देती हैं। अदाकारा लोपामुद्रा राउत का फैशन सेंस भी काफी यूनिक और बोल्ड है। यही वजह है कि अदाकारा की इन तस्वीरों को देख फैंस अक्सर उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी करने लगते हैं। उर्फी जावेद की तरह ही लोपामुद्रा राउत अपने ड्रेसेस में काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। तो चलिए देखते हैं एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें...

दरअसल, एक्ट्रेस की ये तस्वीर खुद बयां कर रही हैं कि लोपामुद्रा राउत की बोल्डनेस के आगे फैंस भी फेल हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस का दिल धड़का जाती हैं। एक्ट्रेस लोपामुद्रा राउत काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं। उनकी इन फोटोज ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। एक्ट्रेस लोपामुद्रा राउत अपनी बोल्डनेस से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लोपामुद्रा राउत की इस बैकलेस टॉप की तस्वीर ने भी फैंस का ध्यान खूब खींचा था।

एक्ट्रेस लोपामुद्रा राउत की इन तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी थी। लेवेंडर कलर की इस ड्रेस की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। लोपामुद्रा राउत जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं उनकी तस्वीरें फैंस के बीच खलबली मचा देती हैं। यही वजह है कि अदाकारा की इन तस्वीरों को देख फैंस अक्सर उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी करने लगते हैं। उर्फी जावेद की तरह ही लोपामुद्रा राउत अपने ड्रेसेस में काफी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और खुद को बोल्ड बनाए रखने में कभी पीछे नहीं हटती हैं।

Next Story