Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed की इस लुक को देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- देखा भाऊ का खौफ...

Urfi Javed की इस लुक को देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- देखा भाऊ का खौफ...
X
By NPG News

मुंबई I मॉडल और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। यूजर्स उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और उर्फी जावेद ने फिर से एक पोस्ट शेयर कर उनका इंतजार खत्म कर दिया। उनके पोस्ट ने हमेशा की तरह इस बार भी लोगों का ध्यान खींचा है और कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है। उर्फी जावेद की लेटेस्ट पोस्ट में उनके कपड़े और कैप्शन पर सबकी निगाहें टिक गईं। आइए जानते हैं कि उर्फी जावेद ने आखिर अपने पोस्ट में क्या किया है।

दरअसल, उर्फी जावेद उन लोगों का मुंह बंद कराती हैं, जो उनके ऊपर सबसे पहले उंगली उठाता है। साथ ही उनके कपड़ों को लेकर टिप्पणी करता है। हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी को धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह सुधर जाएं नहीं तो वह सुधार देंगे। बेसिकली भाऊ उर्फी को सही से कपड़े पहनने की नसहीत दे रहे थे। जिसके बाद उर्फी जावेद ने अच्छे से उनकी क्लास लगाई थी। उर्फी ने कहा था कि उन्होंने भाऊ को मीडिया अटेंशन नहीं दिया जिस वजह से अब उनको कपड़ों से दिक्कत होने लगी। ये बात आई और गई हो ही गई थी कि अब उर्फी ने कुछ ऐसा किया कि लोगों को भाऊ याद आ गए। हुआ ये कि उर्फी जावेद ने एक नई रील्स इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें वह हल्के गुलाबी रंग के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने सिर में झूमर पासा भी लगाया हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने सूट की चुन्नी को सिर पर भी ओढ़ रखा है। मतलब वह पूरी ढंकी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं हला और हानिया को बहुत प्यार करती हूं। कैप्शन लिखा- सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं हला और हानिया को बहुत प्यार करती हूं। देखिए वीडियो...

लोगों ने उर्फी जावेद की तारीफ कमेंट किया। एक ने लिखा- देखा भाऊ का कमाल, हिला दिया उर्फी को। डर गई वो। कपड़े पहन आई पूरी। वाह भाऊ बोलते। वहीं दूसरे ने लिखा- अब लग रही है मुसलमान की औलाद क्योंकि भाऊ का कमाल है। एक ने लिखा- पहली बार अच्छी लग रही हो। एक ने लिखा- यार आप कतनी प्यारी लग रही हो। एक ने लिखा- हिंदुस्तानी भाऊ सुधार दिया। वाह भाऊ। एक ने कहा- कितनी खूबसूरत लग रही हो ये वाली रील्स में।

Next Story