Begin typing your search above and press return to search.

खुलासा ! उर्फी जावेद Urfi Javed Ka Khulasa: शेयर किया बचपन का दर्द और उदासी, फिर ऐसे फैशन बना पैशन, हैरान करना वाला किस्सा जानें

खुलासा !  उर्फी जावेद Urfi Javed Ka Khulasa: शेयर किया बचपन का दर्द और उदासी, फिर ऐसे फैशन बना पैशन, हैरान करना वाला किस्सा जानें
X
By NPG News

Urfi Javed Ka Khulasa मुंबई I उर्फी जावेद अपने फैशन और विवादित ड्रेस सेंस की वजह से हमेशा सुर्खिया बटोरती है। वैसे तो अब तक सबने उर्फी का बोल्ड अंदाज देखा है, लेकिन इससे अलग उर्फी के दिल में एक दर्द छिपा है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगें।


सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज हमेशा सुर्खियां लेता हैं। उर्फी को हाल ही में, लैक्मे फैशन वीक में देखा गया, जिसमें वह अब तक के सबसे बोल्ड लुक में नजर आई थी। अब उर्फी ने काफी समय बाद अपने बचपन के किस्सों को शेयर किया है।


उर्फी जावेद ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि अपने जिस फैशन के लिए वह जानी जाती हैं, उससे उन्हें बचपन में ही प्यार हो गया था। उर्फी जावेद ने बताया कि उनका बचपन बहुत बुरा था और इसी दौरान उन्हें फैशन से प्यार हो गया।


अबू की मार ने बनाया फैशन का दीवाना

बचपन में अपने पिता से खूब मार खाई है, जिसके बाद उनका मन काफी उदास हो जाता था। इन चीजों से उबरने के लिए उन्होंने कुछ क्रिएटिव करना शुरू कर दिया। बाद में यह उनका पैशन बन गया और इसे वह दुनिया के सामने लेकर आईं। आज भले ही उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।


मेकअप से किया दर्द को कम

उर्फी जावेद ने कहा, बचपन काफी डरावना गुजरा था। उस समय कपड़ों से नई चीजें बनाना ही मुझे सुकून देता था। उन्होंने बताया कि जब भी उनके साथ कुछ खराब होता तो वह खुद को संवारकर और मेकअप करके खुद को शीशे में देखती थीं, जिसके बाद उन्हें काफी अच्छा फील होता था। उर्फी जावेद ने बताया कि उनके लिए फैशन बस अच्छा फील करने का एक तरीका है। बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस और स्पलिट्सविला के बाद अब रोहित शेट्टी होस्टेड रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी, , लेकिन उर्फी ने शो में आने की बात से इनकार कर दिया है।




Next Story