Begin typing your search above and press return to search.

उर्फी जावेद जमीन पर लेटकर करवा रही थी फोटोशूट, तभी हुआ कुछ ऐसा, यूजर बोले-छी छी छी क्या देख लिया...देखें वीडियो

उर्फी जावेद जमीन पर लेटकर करवा रही थी फोटोशूट, तभी हुआ कुछ ऐसा, यूजर बोले-छी छी छी क्या देख लिया...देखें वीडियो
X
By NPG News

डेस्क कुछ एक्टर भले ही अपनी एक्टिंग करियर के चलते चर्चा में न रहते हों, लेकिन अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है। इनमें से ही एक हैं उर्फी जावेद का भी नाम है। उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर आये दिन चर्चों में रहती है और इसी वजह से वो इंटरनेट सेंशेशन बन गई है। ये अपने अतरंगी कपड़ों से अक्सर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हालांकि कई बार ये ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। ऐसा ही इस बार हुआ है। उर्फी जमीन पर लेटकर कैमरा को पोज देती नजर आ रही हैं। तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर अब टीवी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक्ट्रेस के किसी फोटोशूट के दौरान का है। वीडियो की शुरुआत में उर्फी हमेशा की तरह एक बेहद बोल्ड ड्रेस पहने जमीन पर लेटकर कैमरा को पोज देती नजर आ रही हैं. शूट के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस अचानक कुछ लूज गई, उर्फी तुरंत एक हाथ से अपने टॉप को संभालने की कोशिश भी करती नजर आईं जिसके बाद वहां मौजूद एक अन्य महिला ड्रेस को ठीक करने में उर्फी की मदद करती है.

वीडियो सामने आने के बाद यूजर जमकर ट्रोल कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, 'छी छी छी क्या देख लिया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे कमर टूट गई है' एक ने लिखा, 'इसे तो बैन कर देना चाहिए.' हालांकि, एक्ट्रेस लोगों की बातों से परे बिनदास अपने मन की करती नजर आती हैं. इसके अलावा जरूरत पड़ने पर उर्फी लोगों को पलटकर जवाब देना भी बखूबी जानती हैं. देखें वीडियो...

Next Story