Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Insta Ban: एक बार फिर लगा उर्फी जावेद को तगड़ा झटका, पोस्ट शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा नोट, जानिए माजरा...

एक बार फिर लगा उर्फी जावेद को तगड़ा झटका, पोस्ट शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा नोट, जानिए माजरा...

Urfi Javed Insta Ban: एक बार फिर लगा उर्फी जावेद को तगड़ा झटका, पोस्ट शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा नोट, जानिए माजरा...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Insta Ban: मुंबई। अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने बताया है कि उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गड़बड़ियों का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, सोमवार को- उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उस नोटिफिकेशन के स्क्रीनशॉट की एक सीरीज शेयर की, जो उन्हें इंस्टाग्राम की मूल कंपनी मेटा से प्राप्त हुई थी। स्थिति को समझाते हुए उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा, ''मेरा 2023 कैसा लगता है। मेरा अकाउंट मेजर ग्लीचेज का सामना कर रहा है, एक हफ्ते में तीसरी बार अकाउंट सस्पेंड हो गया, मेरे अकाउंट स्टेटस एरर दिखा रहा है और बाकी प्रोफेशनल डैशबोर्ड भी एरर दिखाते हैं। हर दिन मुझे एक नोटिफिकेशन मिलती है कि मेरे पोस्ट ने गाइडलाइन्स का उल्लंघन किया है और फिर इसे दोबारा पोस्ट किया जाएगा।''

उन्होंने कहा, ''हर बार जब मैं कुछ पोस्ट करती हूं तो फॉलोअर्स की संख्या काफी कम हो जाती है। इसके बाद फिर से अपने आप बढ़ जाते हैं। यह एक रोलर कोस्टर की तरह हो गया है। मुझे नहीं पता कि क्या करना है।'' इससे पहले, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' में अभिनेता राजपाल यादव के आइकॉनिक लुक को उर्फी द्वारा रीक्रिएट करने के बाद हलचल मच गई। उन्होंने दावा किया कि 'छोटे पंडित' के लुक को रीक्रिएट करने के लिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर धमकी का एक स्क्रीनशॉट ऑनलाइन शेयर किया, जिसमें उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया। उर्फी जावेद ने 'छोटा पंडित' लुक को हेलोवीन के मौके पर कैरी किया था। उर्फी ने ऑरेंज और रेड कलर की धोती पहनी थी और चेहरे पर लाल कलर लगाया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story