Begin typing your search above and press return to search.

उर्फी जावेद हुईं ठगी का श‍िकार, लगा लाखों का चूना...

उर्फी जावेद हुईं ठगी का श‍िकार, लगा लाखों का चूना...
X

Urfi Javed

By NPG News

मुंबई I बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया अपने अतरंगी आउटफिट और विवादों के लिए जानी जाती हैं। उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हर बार कोई ना कोई नया गेटअप लेकर फैंस के सामने हाजिर हो जाती है। एक बार फिर उर्फी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि वह भी ठगी का शिकार हो चुकी हैं। नीचे पढ़े पूरी खबर...

मीडिया खबर के मुताबिक, उर्फी जावेद ने कहा कि मेरी स्टाफ की मेंबर ने मेरे से लाखों रुपये ले लिए और फिर वापस नहीं किए. मुझे धोखा दिया. एक समय था जब वह मेरे बेहद करीब थी, इसलिए मैंने उसके खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट दर्ज कराना ठीक नहीं समझा. उर्फी जावेद ने इसी इंटरव्यू में मराठी सिनेमा और अपने काम को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि मैं काफी मराठी गाने सुनती हूं. लेकिन कभी मराठी फिल्म नहीं देखा. हालांकि, मैं मराठी सिनेमा में काम जरूर करना चाहती हूं. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं इसे गवाउंगी नहीं. मुझे मराठी सिनेमा में अमृता खानविलकर का काम बेहद पसंद है. आजकल अमृता डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद को अक्सर ही अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए ट्रोल होते देखा गया है. फैशन च्वॉइस के लिए उन्हें कई बारी लोगों से खरी-खोटी सुनने को मिलती है. हालांकि, उर्फी जावेद अब इतनी पक्की हो चुकी हैं कि उनपर किसी के भी कुछ भी कहना का असर नहीं होता. वह किसी के कॉमेंट को सीरियसली नहीं लेतीं. उर्फी जावेद ने कहा कि लोगों के कॉमेंट्स हमें सोचने पर मजबूर करते हैं और मैं इस बारे में सोचना ही नहीं चाहती हूं. वहीं, दूसरी ओर उर्फी जावेद लोगों के पॉजिटिव फीडबैक को ध्यान से पढ़ती हैं. उनपर रिएक्ट करती हैं. और इसी पर फोकस भी करने की कोशिश करती हैं. उर्फी जावेद ने कहा कि जब लड़कियां मेरे पास आती हैं और कहती हैं कि मैं उन्हें इंस्पायर करती हूं तो उनकी यह बात सुनकर मेरे अंदर और हिम्मत आती है. मैं खुद में बेहतर महसूस करती हूं.

Next Story