Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Engagement: उर्फी जावेद ने रचाई गुपचुप सगाई!, अंगूठी पहनाते हुए तस्वीरें वायरल... देखिए....

Urfi Javed Engagement: उर्फी जावेद ने रचाई गुपचुप सगाई!, अंगूठी पहनाते हुए तस्वीरें वायरल... देखिए....
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Engagement : मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं पिछले कुछ समय से तो वह अपने बयानबाजी के चलते भी लाइमलाइट में आ जाती हैं। फिलहाल उर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर उनकी किसी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि कुछ वायरल तस्वीरें की वजह से चारों तरफ फैली हुई है। खबर है कि उर्फी जावेद ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। इस खबर को सुनने के बाद से लोग हैरान हो गए हैं। कई लोग तो उर्फी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी किसी लड़के को शायद रिंग पहनाते हुए नजर आ रही हैं, साथ ही सामने हवन कुंड और पंडित भी बैठा हुआ नजर आ रहा है। जिसकी वजह से ये चर्चा अब तेज हो गई है कि क्या सच में उर्फी जावेद ने किसी से सगाई रचा ली है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन अगर इन तस्वीरों में थोड़ी बहुत भी सच्चाई है तो उर्फी के फैंस के लिए ये काफी शॉकिंग होने वाला है। दूसरी ओर कुछ फैंस का मानना है कि उर्फी की ये फोटो उनके किसी अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान की हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story