Begin typing your search above and press return to search.

उर्फी जावेद ने एक चुटकी में बदला अपना ड्रेस, लुक दिखाकर मचाया हंगामा... देखें VIDEO

उर्फी जावेद ने एक चुटकी में बदला अपना ड्रेस,  लुक दिखाकर मचाया हंगामा... देखें VIDEO
X
By NPG News

मुंबई 18 दिसंबर 2021 I बिग बॉस फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद को सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर ट्रोल किया है। इस बार भी उनको उनके बोल्ड आउटफिट के लिए ट्रोल किया गया है। यूजर्स उनसे कह रहे हैं कि वह कुछ भी पहन लेती हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब यूजर्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल किया है। वह अक्सर छोटे कपड़े पहनने को लेकर ट्रोल होती रहती हैं और यूजर्स उनसे पूछते हैं कि क्या उनको शर्म नहीं आती! उर्फी जावेद कुछ भी पहनती हैं, तो ट्रोल होती ही हैं। इसी वजह से वह सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। शनिवार को उन्होंने तीन बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में फैंस का शुक्रिया अदा भी किया, लेकिन फिर भी उनको यूजर्स ने आड़े हाथ ले लिया।

वीडियो में उर्फी जावेद एक ब्लू कलर की लॉन्ग टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। उनके हाथ में पिंक कलर का एक कपड़ा है और दूसरे हाथ में कैंची है। उर्फी इस कपड़े के ऊपर कैंची चलाने का जेश्चर करती हैं और फिर चुटकी बजाते ही फ्रेम बदल जाता है। उर्फी इस अगले फ्रेम में बिलकुल नए आउटफिट में नजर आती हैं। इससे पहले उर्फी जावेद ने एक डीआईवाई वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह गुलाबी साटन के कपड़े से एक सेक्सी ड्रेस तैयार कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, इसलिए मैंने इस पोशाक को मध्य पूर्व के फिल्मफेयर के लिए सिल दिया, लेकिन एक भव्य काले रंग का गाउन पहन लिया! तुम लोग क्या सोचते हो? क्या यह ड्रेस रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट नहीं है? इसके बाद उन्होंने अब इसी कपड़े से बनी हुई ड्रेस पहनी है।

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'तो मैंने ये आउटफिट फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट के लिए तैयार किया था लेकिन वहां पर आखिरकार मैंने एक बेहद खूबसूरत ब्लैक गाउन पहना। आप लोगों को क्या लगता है दोस्तों? क्या ये ड्रेस रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट नहीं है?' उर्फी जावेद को हमेशा की तरह जहां फैंस से अपने इस बोल्ड आउटफिट के लिए तारीफें मिली हैं वहीं ट्रोल्स ने एक बार फिर से उनकी क्लास लगा दी है। जहां तमाम ट्रोल्स ने हंसने वाले इमोजी बनाकर उर्फी पर तंज कसे हैं वहीं एक शख्स ने लिखा, 'आप बस जुगाड़ू हो मैम और कुछ नहीं. कम से कम कपड़े पहनने से पहले फिनिशिंग तो कर लेतीं।' वहीं एक शख्स ने लिखा- कुछ भी।

Next Story