Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed: बड़े फंदे में फंसी उर्फी जावेद, एक कप चाय भी पीना हुआ मश्किल...यूजर्स बोले-और पहनो...

Urfi Javed: बड़े फंदे में फंसी उर्फी जावेद, एक कप चाय भी पीना हुआ मश्किल...यूजर्स बोले-और पहनो...
X
By Gopal Rao

मुंबई I अजीबो-गरीब स्टाइल अपनाने वालीं उर्फी जावेद किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उर्फी आए दिन नई-नई चीजों से ड्रेस बनाकर हर किसी को हैरान कर देती हैं। वह अपनी ड्रेस तैयार करने के लिए ऐसी-ऐसी चीजों का इस्तेमाल करती हैं जिसके बारे में लोग सोचते भी नहीं हैं।

उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी जावेद को ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है। हालांकि इस ड्रेस की अलग बात यह है कि उसमें कमर से लेकर चेहरे तक कपड़े की एक बैरिकेड बना हुआ है। इस बैरिकेड के कारण उर्फी जावेद को चाय तक पीने में परेशानी हो रही है। वीडियो में वह इस बैरिकेड ड्रेस में चाय पीने की काफी कोशिश करती हैं, लेकिन हर बार परेशान हो जाती हैं। यहां देखिए वीडियो...

बता दे कि, इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'जब चाय अपने लिए सबसे जरूरी हो।' सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, 'और पहनो मच्छरदानी।' दूसरे लिखा, 'स्ट्रॉ का इस्तेमाल कर सकती हो।' अन्य ने लिखा, 'ये कौन सा फैशन है भाई।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story