Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद हुईं गिरफ्तार, बीच रास्ते में पुलिस वाले से की जबरदस्त बहस, देखिए वीडियो...

Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद हुईं गिरफ्तार, बीच रास्ते में पुलिस वाले से की जबरदस्त बहस, देखिए वीडियो...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Arrested: मुंबई। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें दो महिला पुलिस अधिकारी अरेस्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया कि आखिर क्यों उर्फी जावेद को गिरफ्तार किया गया है। आइए आपको भी दिखाते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो...

उर्फी जावेद के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उर्फी जावेद एक कॉफी शॉप से बाहर निकलती हुई दिखाई दी। उस दौरान ही कुछ पुलिस वाले उर्फी जावेद को कस्टडी में लेने के लिए आए। वीडियो में दो महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी जावेद (Urfi Javed)को उनके साथ पुलिस स्टेशन चलने को कहती हुईं नजर आईं। इस पर जब उर्फी ने उनसे उन्हें कस्टडी में क्यों लिया जा रहा है, ये सवाल किया, तो महिला पुलिस ऑफिसर ने गुस्से में कहा, "इतने छोटे कपड़े पहनकर कौन घूमता है?" आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने इस दौरान टूटे दिल वाला बैकलेस टॉप और जींस पहनी हुई थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story