Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed : अरे बाप रे, शूज को काटकर उर्फी जावेद ने बना डाली ऐसी ड्रेस, दिख गया सबकुछ, यूजर्स बोले- जूते से...

Urfi Javed : अरे बाप रे, शूज को काटकर उर्फी जावेद ने बना डाली ऐसी ड्रेस, दिख गया सबकुछ, यूजर्स बोले- जूते से...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed : मुंबई I बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हमेशा अपनी यूनिक ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद का नाम लेते ही लोगों के दिमाग में सबसे पहले यही बात आती है। बोल्ड और बेबाक। जी हां!! उर्फी जावेद की बोल्डनेस से तो आप सब वाकिफ हो चुके हैं, शायद नहीं!! आप यह नहीं जानते हैं कि उर्फी अगली बार किस लेवल पर जाने वाली हैं। हर बार उनका कुछ ऐसा लुक देखने को मिलता है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर किया है। जिसे देखें यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जूतों के फैब्रिक की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा इस बार उर्फी ने जूतों की ड्रेस बनाई है और ऐसा कर के एक्ट्रेस ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उन्हें जूते से मारने की बात कहकर ट्रोल करते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस एक ऑनलाइन डिलीवरी रिसीव करती हैं जिसमें से ब्लैक एंड व्हाइट कलर के जूते निकलते हैं। उर्फी उन जूतों को देखती हैं और उन्हें इससे ड्रेस बनाने का आइडिया आता है। फिर अगले ही पल एक्ट्रेस जूतों की ड्रेस पहने नज़र आती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग उर्फी की क्रिएटिविटी देखकर हैरान हैं। देखें ये वीडियो...

इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होने लिखा, ''कोई जूते से ना मारे उर्फी को।'' इसके बाद लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं और कमेंट्स काफी मजेदार हैं। एक ने लिखा है, ''उर्फी जावेद को नापसंद करने वालों का बटन।'' एक ने कहा, ''तुम पोर्न वीडियो बनाने लगो।'' एक का कहना है, ''प्लीज टमाटर का ड्रेस बना लो।'' इस तरह से ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं। हालांकि हर बार की तरह उर्फी ने इस बार भी किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story