Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed, Anjali Arora ने किया कुछ ऐसा, जमकर हुए ट्रोलर्स, यूजर्स बोले- 'दोनों जोकर एक साथ'

Urfi Javed, Anjali Arora ने किया कुछ ऐसा, जमकर हुए ट्रोलर्स, यूजर्स बोले- दोनों जोकर एक साथ
X

Urfi Javed, Anjali Arora

By NPG News

मुंबई I बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक को औड ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वह एक्सर उर्फी अपने अलग-अलग लुक्स से लोगों को हैरान कर देती हैं। जहां कुछ लोगों को उर्फी का ये अंदाज पसंद नहीं आता है। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब उर्फी खबरों में न छाई हों। इन दिनों एक्ट्रेस अपने नए गाने 'हाय हाय ये मजबूरी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो 'लाॅक अप' कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा के साथ डांस करती दिख रही हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, शेयर किए गए इसे वीडियो में जहां अंजलि अरोड़ा ब्लू कलर के प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं उर्फी जावेद इस बार भी न्यूड कलर की जरा अलग हटकर ड्रेस में दिखाई दीं। दोनों को जमकर ठुमके लगाते देखा जा सकता है। बता दें कि उर्फी जावेद का ये गाना 1974 में रिलीज हुई 'रोटी, कपड़ा और मकान' फिल्म के 'आए हाय ये मजबूरी' का रिक्रिएशन है। इस नए गाने में श्रुति राणे ने अपनी आवाज दी है और लीरिक्स राजेश मंथन के हैं। बता दें कि यह गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। देखिए वीडियो...

उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा को लोग अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते नजर आते हैं। अब जबकि दोनों साथ में डांस करती दिखाई दे रही हैं तो ट्रोलिंग करने के साथ ही लोग जमकर मजेदार प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'दोनों जोकर एक साथ'। दूसरे ने लिखा- 'गाना अच्छा है लेकिन लड़कियां एक दम घटिया'। तीसरे यूजर ने लिखा- 'एक सुधर गई और दूसरे का वीडियो वायरल होते ही वो भी सुधर जाएगी।' इसी तरह से अन्य भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Next Story