Begin typing your search above and press return to search.

Uorfi Javed Video Trend: उर्फी की ड्रेस नहीं, इस बार गुस्सा हुआ वायरल, जानिए क्या है पूरा माजरा...

Uorfi Javed Video Trend: उर्फी की ड्रेस नहीं, इस बार गुस्सा हुआ वायरल, जानिए क्या है पूरा माजरा...
X

उर्फी जावेद

By NPG News

Uorfi Javed Video Trend: मुंबई I उर्फी जावेद की ड्रेस और वीडियो आए दिन ट्रेंड करते रहत है। इस एक्ट्रेस के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोज में उर्फी हमेशा की तरह बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती है। उर्फी जावेद टीवी एक्ट्रेस है और उन्होंने कई सीरीयल किए हैं लेकिन पहचान बिग बॉस से मिली। इस शो से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बना लिया। तब से लेकर अभी तक एक्ट्रेस अपने नए-नए लुक से लोगों को अट्रैक्ट करती है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में है लेकिन इस बार ऊर्फी का नया लुक नहीं बल्कि उनका गुस्सा है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक युवक पर अपनी भड़ास निकालती हुई नजर आ रही है। ऊर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है...

उर्फी की खूबसूरती नहीं,गुस्सा हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है एक्ट्रेस सेट पर मौजूद है और वो काफी गुस्से में है। एक शख्स से उसका फोन चेक कराने के लिए कह रही है। उर्फी को गुस्से में देख तभी वहां एक दूसरा शख्स आता है जो उस युवक का फोन लेकर चेक करने लगता है। इस दौरान कहती है देखो इसके मोबाइल में मेरा वीडियो है। फोन में अपना वीडियो पाए जाने पर उर्फी जावेद गुस्से से भर जाती है और फोन से वीडियो को डिलीट करने के लिए कहती हैं। उर्फी टीम मेंबर पर भी गुस्सा करती है और कहती है कि जब उन्हें बोला था कि वीडियो नहीं बनेगा तो फिर क्यों ये वीडियोज बन रही है। अब उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद फैंस उर्फी जावेद के सपोर्ट कर रहे हैं।

उर्फी जावेद इस वक्त तो अपने अतरंगी कपड़ों के लिए चर्चा में रहती है लेकिन इससे पहले वो टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 'बेपनाह' और 'मेरी दुर्गा' जैसे सीरियलों में काम किया है। हालांकि उर्फी का एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा। बिग बॉस से मिली लोकप्रियता को उर्फी ने अपने लुक्स से बनाए रखा है। उर्फी अपने अतरंगी ड्रेस और लुक्स से धमाल मचाते रहती है।

Next Story