Begin typing your search above and press return to search.

Uorfi Javed : न कोई ड्रेस, न कोई चीज, उर्फी जावेद ने अब ऐसी ढकी अपनी हुस्न, VIDEO देख लोग बोले- सब दिखाई दे...

Uorfi Javed Video

Uorfi Javed : न कोई ड्रेस, न कोई चीज, उर्फी जावेद ने अब ऐसी ढकी अपनी हुस्न, VIDEO देख लोग बोले- सब दिखाई दे...
X
By Gopal Rao

Uorfi Javed : मुंबई। उर्फी जावेद टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। उर्फी जावेद समय समय पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। यही वजह है जो उर्फी जावेद समय समय पर बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद ने एक बार फिर से सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर करके सनसनी मचा दी है।इस वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलैस लुक में नजर आ रही हैं।

दरअसल, 25 वर्षीय उर्फी ने पिज्जा स्लाइसेस, खिलौने, फोन, घड़ियां और टॉयलेट पेपर से ड्रेस बना चुकी हैं। इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई उन्हें देखता रह जाए। उर्फी ने पॉलिथीन बैग में पानी भरा और उसमें जिंदा मछलियां डालीं। इस तरह प्लास्टिक बैग से उन्होंने एक्वेरियम स्टाइल में ब्रालेट तैयार कर लिया। साथ में उन्होंने गुलाबी रंग का पैंट पहना है। वह कैमरे के सामने पोज देती हैं। पॉलिथीन बैग में मछलियों को तैरते हुए देखा जा सकता है। उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मछली जल की रानी है।' आगे उन्होंने मछली का इमोजी बनाया। उर्फी के इस लुक को देखकर लोग बुरी तरह ट्रोल करने लगे। एक यूजर लिखते हैं, 'पॉलिथीन के ऊपर छेद कर लो वरना तेरी मछलियां मर जाएंगी बिना ऑक्सीजन के। तभी बोलती थी मैं कि 10वीं तक पढ़ाई कर लो।' एक ने कहा, 'मुझे आपकी ड्रेसिंग से दिक्कत नहीं है लेकिन प्लीज ध्यान रखो बिना ऑक्सीजन के मझलियां मर सकती हैं।' एक यूजर कहते हैं, 'यह तो सोच से परे है। नीचे देखिए ये वीडियो...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story