Begin typing your search above and press return to search.

Tollywood News: फिल्म लाइगर ने चटाई पुष्पा-बाहुबली को धूल, साउथ की 13 फिल्मों ने हिलाया हिंदी बॉक्स ऑफिस... जानिए

Tollywood News: फिल्म लाइगर ने चटाई पुष्पा-बाहुबली को धूल, साउथ की 13 फिल्मों ने हिलाया हिंदी बॉक्स ऑफिस... जानिए
X
By NPG News

मुंबई I साउथ मूवी 2022 इन साउथ फिल्मों का जलवासाउथ सिनेमाई दुनिया की फिल्में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने लगी हैं। इस खास लिस्ट में हम उन फिल्मों की बात कर रहे हैं जिन्होंने रिलीज के पहले दिन ही हिंदी बॉक्स ऑफिस से मोटी कमाई कूटी थी। इन फिल्मों की लिस्ट में कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 टॉप पर है। मगर हालिया रिलीज फिल्म लाइगर भी खास पीछे नहीं है। विजय देवरकोंडा की इस फिल्म ने लिस्ट में पुष्पा और बाहुबली जैसी बड़ी फिल्मों को मात देते हुए अच्छी पोजिशन हासिल की है। देखें पूरी लिस्ट...

टॉप पर है केजीएफ 2 कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 इस लिस्ट में टॉप पोजिशन पर है। फिल्म ने अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से ही पहले दिन मोटी कमाई करते हुए 53.95 करोड़ रुपये हासिल किए थे।

बाहुबली 2 को नहीं हिला पाई कोईबाहुबली 2 के इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई नहीं हिला पाया है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से पहले दिन 41 करोड़ रुपये लूटे थे।

साउथ मूवी 2022 बाहुबली 2 को नहीं हिला पाई कोईबाहुबली 2 के इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई नहीं हिला पाया है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से पहले दिन 41 करोड़ रुपये लूटे थे।सातवें नंबर पर है बाहुबली टॉलीवुड स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर ने पहले दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई करते हुए प्रभास की बाहुबली को धूल चटा दी है। प्रभास स्टारर बाहुबली सीरीज की पहली फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस से कुल 5.15 करोड़ रुपये हासिल किए थे।

बुरा है राधे श्याम लिस्ट में प्रभास की ये चौथी फिल्म है। जिसने हिंदी बॉक्स ऑफिस से पहले दिन कुल 4.50 करोड़ रुपये हासिल किए थे। फिल्म लिस्ट में आठवें नंबर पर है।

नवें नंबर पर है राम चरण की जंजीर इस लिस्ट में राम चरण और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म जंजीर नवें नंबर पर है। फिल्म ने अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से पहले दिन 3.58 करोड़ रुपये की रकम हासिल की थी।

रजनीकांत की कबाली ने कमाए थे इतनेसुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म कबाली ने हिंदी बॉक्स ऑफिस से पहले दिन कुल 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ये फिल्म केजीएफ से भी आगे है।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने वसूले कुल इतनेजबकि लिस्ट में 11वें नंबर पर खिसकी अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा ने हिंदी बॉक्स ऑफिस से पहले दिन कुल 3.31 करोड़ रुपये कमाए थे।

Next Story