Begin typing your search above and press return to search.

TJMM Box Office Day 1 Collection: रणबीर श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्‍कार' ने पहले ही जीता दिल, कमा लिए इतने करोड़

TJMM Box Office Day 1 Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार सिनेमाघर में होली के दिन यानी बीते 8 मार्च को रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म को निर्देशक लव-रंजन ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ कई फिल्म जैसे- सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 जैसी फिल्म बनाई है। तू

TJMM Box Office Day 1 Collection: रणबीर श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्‍कार ने पहले ही जीता दिल, कमा लिए इतने करोड़
X
By NPG News

TJMM Box Office Day 1 Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार सिनेमाघर में होली के दिन यानी बीते 8 मार्च को रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म को निर्देशक लव-रंजन ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ कई फिल्म जैसे- सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 जैसी फिल्म बनाई है। तू झूठी मैं मक्कार से पहले उनके द्वारा बनाई गई फिल्म काफी सराही गईं हैं लेकिन वहीं तू झूठी मैं मक्कार फिल्म की तारीफ उस स्तर की नहीं हो रही है। कई क्रिटिक ने इसे एक वन-टाइम-वाच फिल्म बताया है। होली के दिन रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का बिजनेस किया है। यहां हम आपको इस बारे में जानकारी देंगे।

होली के दिन जब सुबह सब रंग खेल रहे होते हैं ऐसे में भी लोगों ने फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को सिनेमाघर में जाकर देखा है। कुछ क्रिटिक की तरफ से अच्छा रेस्पोंस मिला है वहीं कुछ ने इसे एक टाइमपास फिल्म बताया है। रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने इससे पहले अच्छा बिजनेस किया था वहीं अब तू झूठी मैं मक्कार फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।


पहले दिन में फिल्म ने 15 करोड़ 73 लाख का बिजनेस किया है। होली की छुट्टी के कारण दर्शक शाम को भारी संख्या में फिल्म देखने के लिए पहुंचे हैं। शाम को इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिली है। अभी इस फिल्म के पास एक लम्बा वीकेंड है ऐसे में इस फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीदें बरकरार हैं। आपको बता दें बॉलीवुड में अब तक साल 2023 की रिलीज़ हुई पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे तगड़ा कलेक्शन किया है। वहीं अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहज़ादा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुईं हैं।

अब तू झूठी मैं मक्कार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दहाईं का आंकड़ा पार किया है। अगर इसका कलेक्शन ऐसे ही रहा तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म को बनाने में करीब 100 करोड़ रूपये से ऊपर का बजट लगा है ऐसे में इस फिल्म को अपनी लागत निकालने के लिए काफी मेहनत की जरूरत है।

Next Story