Begin typing your search above and press return to search.

तीन साल बाद बेटी को लेकर इंडिया पहुँची प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया में स्टोरी शेयर कर यूं जताई खुशी...

तीन साल बाद बेटी को लेकर इंडिया पहुँची प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया में स्टोरी शेयर कर यूं जताई खुशी...
X

Priyanka Chopra

By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड की देसी गर्ल ने दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रखा है. वह अब भारत ही नहीं विदेश में भी सफलता का स्वाद चख चुकी हैं. ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाओं में रहने वाली देसी गर्ल पिछले कई वर्षों से अपने पति निक, बेटी मालती और परिवार वालों के साथ विदेश में रह रही हैं. जिसके चलते उनके भारतीय फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं. जो फैंस हमारी प्यारी देसी गर्ल को भारतीय धरती पर कदम रखते देखना चाहते हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है.


प्रियंका चोपड़ा ने एक ट्रैवल वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था, 'उनका दिमाग हर रात छुट्टियों पर चला जाता है लेकिन वह भारत वापस जाने के लिए मर रही हैं. भारत के हर राज्य की अपनी लेखनी और बोली है, जिसका अर्थ अलग शब्द, कपड़े, पहनावा, खाना और छुट्टियां है. भारत में हर एक बॉर्डर क्रॉस करना एक नए देश में जाने जैसा है. हर बार जब भी घर वापस जाती हूं. मैं निश्चित करती हूं कि कुछ समय छुट्टियों और घूमने के लिए निकाल सकूं.'

बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 के दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. कपल ने इसी साल 2022 में सेरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को जन्म दिया है. कोविड महामारी के दौरान प्रियंका और निक जोनस लॉस एंजलिस के घर में रहते थे. कोरोना केस के घटते मामलों के बाद प्रियंका ने काम-आदि के चलते अपने ट्रैवल्स वापस शुरू किए थे.

Next Story