Begin typing your search above and press return to search.

Tiger 3 Trailer: फिल्म 'टाइगर 3' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फूल एक्शन में दिखे सलमान और कैटरीना कैफ...

Tiger 3 Trailer: फिल्म टाइगर 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फूल एक्शन में दिखे सलमान और कैटरीना कैफ...
X
By Gopal Rao

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह परिवार और देश के बीच की लड़ाई है। ट्रेलर को निर्माताओं ने सोमवार दोपहर को जारी किया।

यशराज फिल्म्स की फिल्म में सलमान ने असली जासूस टाइगर का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार और देश के बीच फंसा हुआ है। दो मिनट से ज्यादा लंबा ट्रेलर हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर है, इस बार इसमें इमोशंस का भी तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है। सलमान का किरदार देश को बचाने के लिए लड़ने और अपने परिवार की रक्षा करने की कोशिश के बीच उलझा हुआ है। देखिए वीडियो...

सलमान हर कीमत पर अपने देश और परिवार को बचाने की कोशिश करते हैं। सलमान खान कहते नजर आते हैं, 'आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा...' ट्रेलर में इमरान हाशमी का किरदार हैरान करने वाला है। वह विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। इमरान का लुक काफी शानदार है। वह टाइगर को बंदी बनाकर रखते हैं और कहते हैं, 'वेलकम टू पाकिस्तान टाइगर।' फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान की भी स्पेशल भूमिका होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story