Begin typing your search above and press return to search.

Tiger 3 Teaser: सलमान धोने निकले देश की गद्दारी का दाग, फिल्म टाइगर 3 का दमदार एक्शन के साथ हुए टीजर रिलीज...

Tiger 3 Teaser Release

Tiger 3 Teaser: सलमान धोने निकले देश की गद्दारी का दाग, फिल्म टाइगर 3 का दमदार एक्शन के साथ हुए टीजर रिलीज...
X
By Gopal Rao

Tiger 3 Teaser : मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्‍म की रिलीज से पहले टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ का एक वीडियो संदेश सामने आया है, जिसमें सलमान देश के लिए सेवा करने की बात करते नजर आ रहे हैं। बुधवार को टाइगर का संदेश शीर्षक से एक वीडियो जारी किया गया था, जिसमें पता चला कि दुश्मन नंबर 1 के रूप में फंसाए जाने के बाद टाइगर खतरे में है।

दरअसल, यह वीडियो फिल्म की कहानी तैयार करता है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे टाइगर इस एक्शन मनोरंजक फिल्म में अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक मिशन पर निकलता है। टाइगर अपने देश, अपने परिवार के लिए अपना नाम साफ करना चाहता है और वह किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा। जैसे ही वीडियो खत्म होता है, सलमान के टाइगर को यह कहते हुए सुना जाता है, “जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।” टाइगर का यह मैसेज वीडियो 'टाइगर 3' के ट्रेलर से पहले जारी किया गया है। जिसे फिल्‍म के प्रचार की शुरुआत माना जा रहा है। आदित्य चोपड़ा एक-एक करके वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'टाइगर 3' इस फ्रेंचाइजी की अगली बड़ी फिल्म है। नीचें देखिए वीडियो...

यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है और दर्शक अब तीन सुपर जासूसों - टाइगर, कबीर और पठान - की कहानियों के साथ इस फ्रेंचाइजी के पात्रों को विकसित होते देखने में रुचि रखते हैं। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स ने 2012 में 'एक था टाइगर' के साथ शुरुआत की, उसके बाद 'टाइगर जिंदा है' (2017), 'वॉर' (2019), और 'पठान' (2023) आई। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'वॉर' के बाद, 'पठान' में आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं। किरदारों का क्रॉसओवर भी 'पठान' से शुरू हुआ, जिसमें इन दो सिनेमाई आइकन की आभा का जश्न मनाते हुए एक बड़े-से-बड़े एक्शन सीक्वेंस में शाहरुख खान और सलमान खान का मिलन देखा गया। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story