Begin typing your search above and press return to search.

Tiger 3: फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान की 10 मिनट की एंट्री मचा देगी तहलका, फिल्म डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Tiger 3: 'टाइगर 3' के निर्देशक मनीष शर्मा ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान का फिल्म में एक्शन, स्टंट, ग्रिप और इफेक्ट्स के साथ 10 मिनट का एंट्री सीक्वेंस है।

Tiger 3: फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान की 10 मिनट की एंट्री मचा देगी तहलका, फिल्म डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा
X
By Npg

Tiger 3: 'टाइगर 3' के निर्देशक मनीष शर्मा ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान का फिल्म में एक्शन, स्टंट, ग्रिप और इफेक्ट्स के साथ 10 मिनट का एंट्री सीक्वेंस है। मनीष शर्मा ने कहा, "सलमान खान ने हमें अनगिनत यादगार इंट्रो सीक्वेंस दिए हैं, यह उन प्रतिष्ठित क्षणों में से एक है जिसका सलमान के प्रशंसक और हिंदी फिल्म प्रेमी इंतजार करते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "बेहतरीन एक्शन स्टंट और प्रभाव वाले लोगों ने एक साथ मिलकर 10 मिनट का ब्लॉक तैयार किया जो टाइगर्स की प्रविष्टि के साथ न्याय करता है।'' उन्‍होंने कहा, "यह इंट्रो सीक्वेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण है और इसमें एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस शामिल है जो भाई के प्रशंसकों को याद दिलाता है कि टाइगर कितने कूल हैं।"

मनीष ने कहा, "रविवार को इस सीक्वेंस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना बहुत रोमांचक होने वाला है। मुझे याद है कि जब सलमान खान स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शक कितनी दहाड़ते और सीटियां बजाते हैं और मैं टाइगर 3 के आने पर उनके साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस रविवार यह सिनेमाघरों में हिट होगी।" आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, 'टाइगर 3' 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं।

Next Story