Begin typing your search above and press return to search.

Tiger 3 Leaked: सलमान और कटरीना की फिल्म टाइगर 3 रिलीज होते ही हुई लीक, मेकर्स को बड़ा झटका

Tiger 3 Leaked: रिलीज होते ही टाइगर 3 मेकर्स को मिला बड़ा झटका। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 लीक हो चुकी है।

Tiger 3 Leaked: सलमान और कटरीना की फिल्म टाइगर 3 रिलीज होते ही हुई लीक, मेकर्स को बड़ा झटका
X
By S Mahmood

Tiger 3 Leaked: रिलीज होते ही टाइगर 3 मेकर्स को मिला बड़ा झटका। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 लीक हो चुकी है। पहले ही फिल्म के कई सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई और उस पर अब पूरी फिल्म का ही लीक होना मेकर्स के लिए बड़ी परेशानी हो सकती है।

जानकारी के अनुसार टोरेंट साइट्स के साथ ही साथ कुछ चैटिंग एप्स पर भी फिल्म के डाउनलोड लिंक्स धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं। एक ओर यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म टाइगर 3 के कुछ क्लिप्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं तो दूसरी ओर पूरी फिल्म ही इंटरनेट पर लीक हो गई। लेट्स्टली के मुताबिक टाइगर 3 पाइरेसी का शिकार हो गई और पूरी फिल्म लीक हो गई है। टोरेंट साइट्स और टेलीग्राम पर फिल्में तेजी से शेयर और डाउनलोड की जा रही है।

सोशल मीडिया पर टाइगर 3 के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। पठान बने शाहरुख खान खूब वाहवाही लूट रहे हैं और उनकी एंट्री और एक्शन पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन के कैमियो को वॉर 2 का हिंट कहा जा रहा है। फिल्म में सलमान के साथ ही इमरान हाशमी और कटरीना कैफ भी तारीफें लूट रहे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर से कटरीना कैफ,जोया के किरदार में नजर आ रही हैं और विलेन के रूप में इमरान हाशमी है। ये यशराज फिल्मस के स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। इसके बाद वॉर 2 और टाइगर वर्सेस पठान रिलीज होंगी।

Next Story