npg
मनोरंजन

कोरोना संक्रमित इस कोरियोग्राफर की हुई मौत, 72 की उम्र में ली आखिरी सांस... सोनू सूद ने लिखा इमोशनल पोस्ट

कोरोना संक्रमित इस कोरियोग्राफर की हुई मौत, 72 की उम्र में ली आखिरी सांस... सोनू सूद ने लिखा इमोशनल पोस्ट

कोरोना संक्रमित इस कोरियोग्राफर की हुई मौत, 72 की उम्र में ली आखिरी सांस... सोनू सूद ने लिखा इमोशनल पोस्ट
X

NPG.NEWS

मुंबई 29 नवंबर 2021 I कोरोना का असर अभी भी कम नहीं हुआ है। अभी भी कई लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच खबर है कि कोरोना की वजह से जानेमाने तेलुगु कोरियोग्राफर के शिव शंकर (Shiv Shankar) का निधन हो गया है। वे 72 साल के थे। बता दें कि कई हिट फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके शंकर और उनके बड़े बेटे कुछ दिनों पहले ही कोरोना वायरस का शिकार हुए थे, जिसके बाद उनको हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उनको आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। हालांकि, उनकी हालात गंभीर होती गई और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। उनके जाने से साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। उनके निधन पर कई सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है। कोरियोग्राफर शिवा शंकर को इस महीने की शुरुआत में कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से शिवा शंकर को आईसीयू में शिफ्ट किया गया. खबर है कि शिवा शंकर का बड़ा बेटा भी कोरोना से संक्रमित है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. शिव शंकर के निधन से साउथ इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है.

शिवा शंकर के निधन से सोनू सूद का दिल टूट गया। उन्होंने एक ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है। सोनू सूद ने लिखा- 'शिवा शंकर मास्टरजी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हमने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन भगवान ने कुछ और ही तय कर रखा था। हम मास्टरजी को हमेशा याद करेंगे। भगवान परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे। सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर।' शिवा शंकर दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर थे। 2008 में उन्हें फिल्म 'मगधीरा' के गाने 'धीरा धीरा' की कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। इस फिल्म में राम चरण और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन 'बाहुबली' फेम एसएस राजामौली ने किया है।

बाहुबली डायरेक्टर ने भी किया याद बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली ने भी कोरियोग्राफर शिवा शंकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'ये जानकर दुख हुआ कि शिवा शंकर मास्टर गारु का निधन हो गया है. उनके साथ फिल्म मगधीरा में काम करने का यादगार अनुभव रहा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं.' कोरियोग्राफर शिवा शंकर के कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक्टर सोनू सूद और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी उनकी मदद के लिए आगे आए थे. सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वो लगातार शिव शंकर के परिवार के संपर्क में हैं और उनके जान को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Next Story