npg
मनोरंजन

डांसर, डॉक्टर भी हैं 'नागिन' फेम की ये एक्ट्रेस, ग्लैमरस अवतार से बिखेरती है जलवा, हसीना के बारे में जानिए 7 दिलचस्प बातें

डांसर, डॉक्टर भी हैं नागिन फेम की ये एक्ट्रेस, ग्लैमरस अवतार से बिखेरती है जलवा, हसीना के बारे में जानिए 7 दिलचस्प बातें
X

हेली दारूवाला 

मुंबई I 'नागिन 3' की वैम्प अनु का रोल निभाने वाली हेली दारूवाला न केवल एक्टिंग को लेकर बल्कि ग्लैमरस अवतार के चलते भी चर्चा में रहती हैं। वह न केवल एक्ट्रेस बल्कि डेंटिस और बिजनेसविमेन भी हैं। आइए बताते हैं हेली दारूवाला के बारे में दिलचस्प बातें।

हेली दारूवाला एक्ट्रेस, डांसर, रेस्तरां व्यवसायी और डेंटिस भी हैं। वह अपने नाम के आगे डॉक्टर भी लगाती हैं। इंस्टाग्राम पर अगर आप उनका बायो देखेंगे तो आपको उनका नाम डॉ हेली दारूवाला नजर आएगा। हेली दारूवाला का जन्म 14 जुलाई 1992 में हुआ। वह गुजरात की रहने वाली हैं। उन्होंने मुंबई से बैचुलर ऑफ डेंटर सर्जरी की पढ़ाई कर चुकी हैं। उनका मां का नाम मीता दारूवाला हैं जो कि कथक डांसर हैं।

हेली दारूवाला का नाम बिजनेसमैन अंकित आनंद से जुड़ता आया है। दोनों की मुलाकात तब हुई जब हेली डेंटिस का कोर्स कर रही थीं। वह दोस्तों के साथ जिस रेस्टोरेंट पर जाती थीं उसके मालिक कोई और नहीं बल्कि अंकित ही थे। शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर 6 महीने के अंदर दोनों को प्यार हो गया। हेली दारूवाला ने शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर एक्टिंग डेब्यू साल 2011 में किया था। उनका पहला शो था लव यू जिंदगी। इसके बाद वह बैक टू बैक कई शोज में नजर आईं। फिर वह दास्तां ए मोहब्बत और ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे कई मशहूर सीरियल में नजर आईं। मुंबई में हेली का रेस्टोरेंट भी हैं।

सोशल मीडिया पर बायो में इस बारे में बताती भी हैं कि वह Restaurateur भी हैं। हेली दारूवाला बेहद ग्लैमरस हैं। ये बात आप इनका इंस्टाग्राम देखेंगे तो खुद भी कहेंगे। वह ढेरों वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। उन्हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं।


Next Story