Begin typing your search above and press return to search.

इस एक्ट्रेस ने दुबई की सड़कों पर जमकर मटकाई कमर.... लहंगे और रेड ब्लाउज में ढाह रही है कहर... देखें VIDEO

इस एक्ट्रेस ने दुबई की सड़कों पर जमकर मटकाई कमर.... लहंगे और रेड ब्लाउज में ढाह रही है कहर... देखें VIDEO
X
By NPG News

मुंबई 17 नवंबर 2021 I भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद नीलम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया है। नीलम वीडियो में लहंगा चोली पहले दुबई की सड़कों पर भोजपुरी गाने पर डांस करती दिख रही हैं। नीलम के इस अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। नीलम गिरी गुलाबी रंग के लहंगे में कयामत ढा रही हैं। कानों में झुमके और गले में हार के साथ वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वाडियों में साफ देखा जा सकता है कि वह दुबई की सड़क पर ठुमके लगा रही हैं और उनके आस पास से गाड़ियां गुजर रही हैं। इसके बावजूद वह भोजपुरी गाने पर बेफिक्र होकर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए नीलम ने कैप्शन में लिखा, 'गोडवाना दुबई'..


वीडियो पर यूजर बोला, 'लगता है पहली बार दुबई गई हो'

दुबई में रिकॉर्ड किए गए नीलम के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. हमेशा की तरह कई फैन्स ने हार्ट वाले इमोजीस कॉमेंट किए हैं, जबकि कुछ ने फायर भी इमोजी बनाए. एक यूजर ने 'Hayeeee' कॉमेंट किया. एक यूजर ने कॉमेंट किया, ''मैडम जी तो आग लगा दिए पूरा दुबई में.'' वहीं, एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए कॉमेंट किया कि लगता है पहली बार दुबई गई हो. वीडियो के अलावा, नीलम गिरि ने उसी ड्रेस में फोटो भी शेयर की है. उन्होंने इस पर कैप्शन लिखा है, ''हबीबी.'' पिंक कलर के लहंगे में एक्ट्रेस काफी हॉट और ब्यूटीफुल दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो को कुछ ही घंटों में 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं

लोगों को पसंद आया वीडियो

नीलम गिरी के डांस को लोग बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में उनके विदेश में देसी अंदाज को भला उनके फैंस कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं। नीलम के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसके साथ ही वीडियों को अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। नीलम ने वीडियों के साथ साथ दुबई में लहंगा पहने अपनी एक तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे अब तक 40 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Next Story