Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स सीन शूट करते वक्त जॉन अब्राहम से हुई थी गड़बड़, कंगना रनौत को लगी थी चोट... जानिए पूरा मामला

सेक्स सीन शूट करते वक्त जॉन अब्राहम से हुई थी गड़बड़, कंगना रनौत को लगी थी चोट... जानिए पूरा मामला
X
By NPG News


मुंबई 17 दिसंबर 2021 I जॉन अब्राहम बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुके हैं। मॉडलिंग के बाद उन्होंने मीडिया फर्म में काम किया और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए। जॉन के करियर की शुरुआत जिस्म और साया जैसी फिल्मों से हुई थी। जिस्म एरॉटिक थ्रिलर थी। इस फिल्म के बाद उन्हें और बिपाशा को बॉलीवुड का सेक्स सिंबल माना जाने लगा था। जॉन ने कई फिल्मों में इंटीमेट सीन्स दिए। उनकी फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' के एक गाने में जॉन इतने अग्रेसिव हो गए थे कि को-स्टार कंगना को खून निकल आया था। जॉन के जन्मदिन पर आइए जानते हैं पूरा मामला।


देसी बॉय जॉन अब्राहम बॉलीवुड के हैंडसम हंक हैं। लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं। जॉन लव-मेकिंग सीन्स के साथ ऐक्शन सीन देने में भी माहिर हैं। कई फिल्मों में भारी-भरकम बाइक उठा चुके हैं। वहीं शूटआउट एट वडाला के एक सीन में जॉन कैरेक्टर में इतना खो गए थे कि अनजाने में कंगना रनौत के चोट लग गई थी और खून निकल आया था। गाने में दोनों का अग्रेशन और प्यार दिखाया गया था। फिल्म के गाने 'ये जुनून' में कंगना रनौत और जॉन अब्राहम के बीच इंटेंस इंटीमेट सीन हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग के दौरान मौजूद एक सोर्स ने जानकारी दी थी कि सीन शूट करते वक्त जॉन इतने जुनून में आ गए कंगना हर्ट हो गई थीं। गाने में दो हॉट सीन थे। पहले में जॉन और कंगना के बीच पैशनेट किस था और दूसरे में वॉइलेंट लवमेकिंग सीन।


सोर्स के मुताबिक, एक सीन में सिर्फ किसिंग सीन था। ये काफी वॉइलेंट टाइप का था लेकिन जॉन और कंगना अपनी पिछली फिल्मों में किसिंग सीन कर चुके थे तो ये सीन ठीक से हो गया। वहीं दूसरा लव मेकिंग सीन बेड पर है। इसमें जॉन कंगना के हाथों को पकड़ते हैं। कंगना ने इस गाने में चूड़ियां पहनी हुई थीं। सोर्स ने बताया कि जॉन इंटेंस लव मेकिंग सीन में इतने खो गए कि कंगना रनौत की चूड़ी टूटकर उनके हाथ में चुभ गई और खून निकल आया। ऐसा होते ही जॉन काफी परेशान हो गए और उन्होंने तुरंत कंगना से माफी मांग ली। वहां मौजूद लोगों को भी समझ आ गया था कि दोनों इतने अच्छे ऐक्टर हैं कि सीन में डूबने की वजह से हुआ। कंगना ने भी इस बात का बुरा नहीं माना और बाकी शूटिंग अच्छी तरह से हो गई। शूटआउट एट वडाला में जॉन अब्राहम, कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी, सोनू सूद, तुषार कपूर और अनिल कपूर भी थे। फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी।



Next Story