Begin typing your search above and press return to search.

The Witcher: 'द विचर' के सीजन 4 में होगा बड़ा बदलाव, हेनरी केविल की जगह अब इस एक्टर ने ली...

The Witcher: द विचर के सीजन 4 में होगा बड़ा बदलाव, हेनरी केविल की जगह अब इस एक्टर ने ली...
X
By NPG News

मुंबई I दुनियाभर में चर्चित वेब सीरीज 'द विचर' का अभी तीसरा सीजन रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन यह सीरीज अपने चौथे सीजन को लेकर चर्चा में है। वजह है, इसकी स्टारकास्ट। दरअसल, नेटफ्लिक्स की इस चर्चित वेब सीरीज के चौथे सीजन की कास्टिंग में बड़ा बदलाव किया गया है। जी हां, 'द विचर सीजन 4' में हेनरी केविल की जगह हॉलीवुड एक्टर लियाम हेम्सवर्थ गेराल्ट ऑफ रिविया के रूप में नजर आएंगे। खुद हेनरी केविल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस से साझा की है। साथ ही हेनरी ने यह भी कहा है कि वह लियाम हेम्सवर्थ को इस रोल में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

दरअसल, हेनरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'एक खबर आपके साथ शेयर करनी है। 'गेराल्ट ऑफ रिविया' के रूप में मेरी यात्रा राक्षसों और रोमांच दोनों से भरी हुई है। लेकिन, अफसोस कि इसके चौथे सीजन के लिए मैंने अपने सभी पदक और तलवारें रख दी हैं। मेरी जगह पर शानदार एक्टर लियाम हेम्सवर्थ कमान संभालेंगे। इस किरदार को निभाना मेरे लिए शानदार पल रहा और इसके प्रति मेरे अंदर बहुत सम्मान है। अब मैं इस किरदार में लियाम हेम्सवर्थ को देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस किरादर में लियाम के लिए बेहद शानदार चीजे हैं। इस किरदार में काफी गहराई है, देखना दिलचस्प होगा कि वह इसमें गोता लगाने का आनंद किस तरह लेते हैं और क्या हासिल करते हैं।'

हेनरी के अलावा लियाम हेम्सवर्थ ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर इस किरदार को अदा करने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ''द विचर' का फैन होने के नाते मैं इसमें गेराल्ट ऑफ रिविया का किरदार अदा करने का मौका पाकर सातवें आसमान पर हूं। हेनरी केविल ने इस किरदार को शानदार अंदाज में अदा किया। अब मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उन्होने आगे इस किरदार को अदा करने की जिम्मेदारी मुझे सौंपी है।' हेम्सवर्थ ने आगे लिखा, 'हेनरी, मैं वर्षों से आपका फैन हूं और आपने इस किरदार को जिस शानदार अंदाज में अदा किया उससे मैं प्रेरित हूं। यह किरदार बेशक चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन मैं 'द विचर' की दुनिया में कदम रखने के लिए बेहद उत्साहित हूं।' बता दें कि हेम्सवर्थ को 'हंगर गेम्स' फ्रेंचाइजी में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फैंटेसी ड्रामा सीरीज का तीसरा सीजन अगले साल स्ट्रीम होगा। कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज को वर्ष 2023 में जून से सितंबर के बीच स्ट्रीम किया जा सकता है।

Next Story