Begin typing your search above and press return to search.

द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट: नहीं रिलीज हो पाई वर्ल्ड फेमस पाकिस्तानी फिल्म भारत में, जानिए क्या थी वजह

NPG News

द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट: नहीं रिलीज हो पाई वर्ल्ड फेमस पाकिस्तानी फिल्म भारत में, जानिए क्या थी वजह
X
By NPG News

NPG डेस्क - मुंबई I द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट:; पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और एक्टर फवाद की पाकिस्तानी फिल्म द 'लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म को भारत में भी बीते 30 दिसंबर को रिलीज करना था। लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट अब कैंसिल हो चुकी है । फिल्म को इस दिन रिलीज नहीं किया गया था।। आगे कब यहां रिलीज होगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि डायरेक्टर बिलाल लशारी की द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने दुनियाभर में तारीफें बटोर रही है। लेकिन भारत मे अबतक रिलीज नहीं हो पाई है। ज़ी स्टूडियोज को द लेजेंड ऑफ़ मौला जट्ट का ऑथिरीटी मिली थी, लेकिन यहां विरोध के डर से फिल्म की रिलीज को कैंसिल कर दिया गया।

द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट रिलीज डेट टलने की वजह

बता दें कि इसकी जानकारी एमएनएस (MNS) के नेता और अध्यक्ष अमेय खोपकर ने द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की रिलीज को रद्द करने के बारे में ट्वीट किया और लिखा, "राज ठाकरे की चेतावनी का असर! मनसे की चेतावनी के बाद अब पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की स्क्रीनिंग पूरी तरह रद्द कर दी गई है, अब महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश में कहीं भी यह फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट अब रिलीज नहीं होगी।'

भारत ने आखिरी बार 2011 में एक पाकिस्तानी फिल्म लगी थी। उरी में 2016 के आतंकवादी हमलों के बाद भारतीय फिल्म निर्माताओं ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम ना करने का फैसला लिया। जो अब तक कायम है।

कुछ इस तरह की कहानी है...

इस फिल्म की कहानी लोकल हीरो जिसका नाम मौला जट्ट है। उसी के नाम से फिल्म बनाई गई थी। फिल्म की स्टोरी शुरू होती है ममदल नामक एक शहर से जहां मौला जट्ट की फैमिली रहती है, जो पारिवारिक कलह को खत्म करने के बाद हिंसा छोड़ चुका है। फिल्म को मिल रही सफलता से पाकिस्तानी फिल्ममेकर बिलाल लशरी बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि 'दुनिया भर के दर्शकों और समीक्षकों से फिल्म को मिले प्यार से अभिभूत हूं। द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने पाकिस्तान में बनी फिल्म को ग्लोबल मैप पर लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, क्योंकि ये दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत रहा है।अब देखना है कि इस भारत के फिल्म प्रेमियों को कब देखने को मिलेगा ये फिल्म।

Next Story