Begin typing your search above and press return to search.

The Kapil Sharma Show: भयंकर बीमारी से जूझ रहे कपिल शो के ये कॉमेडियन, बोले- डॉक्टर के गलत इलाज ने बदतर कर दी हालत...

The Kapil Sharma Show: भयंकर बीमारी से जूझ रहे कपिल शो के ये कॉमेडियन, बोले- डॉक्टर के गलत इलाज ने बदतर कर दी हालत...
X
By Gopal Rao

The Kapil Sharma Show : मुंबई I हिंदी जगत की स्टार टीवी शो "द कपिल शर्मा शो" ( The Kapil Sharma Show ) में आपने अलग-अलग किरदारों में अतुल परचुरे ( Atul Parchure ) को देखा होगा. अपनी एंट्री के साथ ही वह लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देते. लेकिन एक्टर ने हाल ही में अपनी हेल्थ को लेकर वो अपडेट दिया, जिसको सुनने के बाद फैंस को अब उनकी सेहत की चिंता होने लगी है. अतुल परचुरे टीवी के साथ-साथ मराठी सिनेमा का जाना माना नाम है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह दर्दनाक बीमारी से जूझ रहे हैं.


दरअसल, एक इंटरव्यू में अतुल ने खुद की बीमारी से जुड़ा दुखद किस्सा शेयर किया. वो बताते हैं- मेरी शादी के 25 साल पूरे हुए थे. हम जब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में थे. तो मैं बिल्कुल ठीक था. पर कुछ दिन बाद मुझे खाना खाने में तकलीफ हो रही थी. मुझे एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है. तबीयत ज्यादा खराब हुई, तो भाई ने मेडिसिन लाकर दी, लेकिन उससे कोई फायदा नहीं मिला.आगे उन्होंने कहा- मैं कई डॉक्टर्स के पास गया. इसके बाद मेरी अल्ट्रासोनोग्राफी हई. इस दौरान मुझे डॉक्टर्स की आंखों में एक डर नजर आया. तभी मुझे महसूस हो रहा था कि कुछ ठीक नहीं है. फिर मुझे पता चला कि मेरे लीवर में करीब 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और ये कैंसरग्रस्त है. मैंने डॉक्टर्स से पूछा कि मैं ठीक तो हो जाऊंगा ना? डॉक्टर्स ने यकीन दिलाया कि आगे सब बढ़िया होगा. पर इलाज का मुझपर उल्टा असर हुआ और हालत पहले से ज्यादा बिगड़ गई. सर्जरी में भी देर हो गई.


गलत इलाज से बिगड़ गई थी तबियत:- अतुल आगे ने कहा, "पता चलने के बाद मेरी पहला प्रोसिजर ही गलत हो गया था. मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हो गई थीं और मुझे प्रॉब्लम होने लगीं. गलत इलाज ने वास्तव में कंडीशन खराब कर दी थी. मैं चल भी नहीं पा रहा था. मैं बात करते समय लड़खड़ाता था. ऐसी स्थिति में , डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा. बाद में मैंने डॉक्टर बदल दिया और प्रॉपर मेडिकेशन और कीमोथेरेपी ली."

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story