Begin typing your search above and press return to search.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने पिंक बिकिनी में की हॉटनेस की सारी हदे पार, नोरा फतेही के नाम से है मशहूर... देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस ने पिंक बिकिनी में की हॉटनेस की सारी हदे पार, नोरा फतेही के नाम से है मशहूर... देखें वीडियो
X
By NPG News

मुंबई 23 जनवरी 2022 I भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस नमृता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए रोज़ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ताज़ा और हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में नमृता मल्ला (Namrata Malla) ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं. जिन्हें देखकर उनके फैंस की नींद उड़ गई है. क्योंकि नमृता मल्ला ने इस वीडियो में अपना हॉट अवतार दिखाया है. उनके फैंस उनके इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ कमेंट्स की भरमार कर रखी है. नमृता मल्ला ने यह वीडियो एक दिन पहले शेयर किया था. जिसे अब तक 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 300 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. नमृता मल्ला ने इस वीडियो में टू पीस पहना हुआ है और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत भी लग रही हैं.

भोजपुरी अदाकाराएं अक्‍सर बिकिनी पहनने से बचती हैं लेकिन नम्रता मल्‍ला बिकिनी पहनकर तस्‍वीरें साझा करने से बिलकुल परहेज नहीं करती हैं। वह एक से एक बोल्‍ड आउटफ‍िट में नजर आती हैं और उनके पोज भी पागल कर देने वाले होते हैं। भोजपुरी सॉन्ग 'दो घूंट' फेम एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब पिंक कलर की बिकिनी में सिजलिंग अवतार दिखा रही हैं. पिंक बिकिनी के साथ नम्रता जबरदस्त पोज दे रही हैं. उनकी हॉट और बोल्ड अदाएं फैंस के दिल पर बिजली गिरा रही हैं. उनकी तस्वीरों को 18 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. नम्रता मल्ला बॉलीवुड की नोरा फतेही से कम नहीं हैं. वो उनकी तरह बेली डांस भी करती हैं. उन्होंने अपने कई डांस वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसमें उनके बेली डांस की झलक देखी जा सकती है.

नमृता मल्ला का हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ एक गाना रिलीज हुआ था. गाने का नाम था 'दो घूंट'. इस गाने ने कुछ ही दिनों में खासी कमयाबी हासिल करली. 4 जनवरी रिलीज हुए इस गाने को अब तक 18 मिलियन लोग देख चुके हैं. खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Khesari Lal Yadav And Shilpi Raj) ने गाया है और उसके बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं. गाने का वीडियो देख ज्यादातर लोगों को सर्दी का गरमाहट का एहसास हो सकता है. क्योंकि इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस नमृता मल्ला जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं और बहुत हॉट अवतार में दिख रही हैं. फैंस की नजर उनके डांस से हटने का नाम नहीं ले रही है. साल 1973 में आई फिल्म झील के उस पार का गाना 'दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी' का भोजपुरी वर्जन हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला नजर आए जिसके बाद वह काफी पॉपुलर हुईं। इस गाने में भी नम्रता काफी हॉट अदाएं दिखाती नजर आई थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में एक्ट्रेस ने बड़े झुमके के साथ बिंदी लगाई हुई है. इसे देखकर लोग फिदा हो गए हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा, 'आपकी बिंदिया और झुमके हमे दीवाना कर गई.' इंस्टाग्राम पर नम्रता को बिकिनी में पोज देते हुए देख फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनके लुक को किलर लुक बता रहे हैं. एक्ट्रेस ने गाना 'दो घूंट' में भी जबरदस्त अदाएं और अपना फिगर फ्लॉन्ट किया था. भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'दो घूंट' से नम्रता ने इंडस्ट्री में कदम रखा है. उनके साथ एक्टर खेसारी लाल यादव नजर आए थे और लाइव वीडियो में उन्होंने बताया था कि वो उनके साथ आगे भी ढेर सारे प्रोजेक्ट्स में काम करेंगे. खेसारी लाल की बात सुनने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. वो जल्द से उन्हें अन्य फिल्मों और प्रोजेक्ट्स में बोल्ड अदाएं दिखाते हुए देखना चाहते हैं. उन्हें इसका बेसब्री से इंतजार है.

Next Story