Begin typing your search above and press return to search.

महिला सिंगर ने लाइव शो के दौरान की बेशर्मी की सारी हदें पार... वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी, बोली...

महिला सिंगर ने लाइव शो के दौरान की बेशर्मी की सारी हदें पार... वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी, बोली...
X
By NPG News

मुंबई 19 नवंबर 2021 I अमेरिका की सिंगर और सॉन्गराइटर सोफिया उरिस्ता अपने लाइव कॉन्सर्ट के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में चल रही हैं. दरअसल उन्होंने इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ऐसी हरकत की जिसके बाद उन्हें और उनके बैंड को माफी भी मांगनी पड़ी है. दरअसल सोफिया ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने एक फैन के चेहरे पर पेशाब कर दिया था. अमेरिका की सिंगर और सॉन्गराइटर सोफिया उरिस्ता अपने लाइव कॉन्सर्ट के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में चल रही हैं. दरअसल उन्होंने इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ऐसी हरकत की जिसके बाद उन्हें और उनके बैंड को माफी भी मांगनी पड़ी है. दरअसल सोफिया ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने एक फैन के चेहरे पर पेशाब कर दिया था.

सोफिया उरिस्ता ने पोस्ट लिखकर मांगी माफी:- सोफिया उरिस्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। सोफिया उरिस्ता ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्होंने स्टेज पर हमेशा अपनी लिमिट में रही हैं। लेकिन वह स्वीकार करती हैं कि उनका पेशाब करने का स्टंट सही नहीं था। उन्होंने कहा कि वह माफी मांगती हैं और लोगों को आहत करने की उनकी मंशा नहीं थी।.बताते चलें कि बीते 11 नवंबर को एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सोफिया उरिस्ता ने स्टेज पर अपने एक मेल फैन को बुलाया और उसे लिटा दिया। इसके बाद सोफिया उरिस्ता ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया तो सिंगर को माफी मांगनी पड़ी।

ट्रेविस स्कॉट के कॉन्सर्ट में भी हुआ था बवाल:- गौरतलब है कि सोफिया के अलावा एक और मशहूर सिंगर ट्रेविस स्कॉट का लाइव कॉन्सर्ट भी जबरदस्त सुर्खियों में रहा था. ट्रेविस की परफॉर्मेंस के दौरान भगदड़ मच गई थी जिसके बाद उनके आधा दर्जन से ज्यादा फैंस की मौत हो गई थी. ट्रेविस ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात को लेकर दुख जताया था हालांकि कई लोग उन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. बता दें कि सोफिया ने साल 2016 में अमेरिका के लोकप्रिय शो द वॉइस में हिस्सा लिया था. वे अपनी परफॉर्मेंस से मशहूर सिंगर माइली सायरस का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. सोफिया का परिवार उनके सिंगर बनने के फैसले से खुश नहीं था लेकिन वे आखिरकार अपने आपको एक म्यूजिक परफॉर्मर के तौर पर स्थापित करने में सफल रहीं.

बैंड ने भी मांगी माफी:- इस घटना के बाद बैंड 'ब्रास अगेंस्ट' ने भी माफी मांगी। बैंड ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सोफिया उरिस्ता बहुत उत्साहित हो गई थीं। यह कुछ ऐसा था, जिसकी न हम लोगों ने उम्मीद की थी और न ही ऐसा आप लोग दोबारा हमारे शो में देखेंगे। ये पूरी घटना अप्रत्याशित थी।' इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया में लोगों ने अपने-अपने पक्ष रखे। कई लोग शो में हुए यूरिन स्टंट से नाराज दिखे। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोफिया से सहानुभूति रखते दिखाई दिए। एक यूजर ने कहा है, "वह व्यक्ति खुद चाहता था कि उसके साथ ऐसा हो। इस मामले में सोफिया को पूरी तरह से दोषी मानना ठीक नहीं होगा।"

Next Story