Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर बोले- दो साल से सब बंद था... द कश्मीर फाइल्स ने छठवें दिन की सबसे ज्यादा कमाई... देखें

एक्टर बोले- दो साल से सब बंद था... द कश्मीर फाइल्स ने छठवें दिन की सबसे ज्यादा कमाई... देखें
X
By NPG News

मुंबई 17 मार्च 2022 I द कश्मीर फाइल्स ने छठवें दिन कलेक्शन में तगड़ा रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म की कमाई हर दिन के साथ लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ रुपये बरसे। यह अब तक की सिंगल डे की सबसे ऊंची कमाई है। मंगलवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म 100 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली है। अनुपम खेर भी फिल्म की सफलता से खुश हैं। उन्होंने फिल्म की कमाई पर ट्वीट भी किया है कि यह फिल्म जगत की जीत है। मंगलवार को द कश्मीर फाइल्स ने 18 करोड़ की कमाई की थी। अब टोटल कमाई 79.25 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म बिजनस ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, द कश्मीर फाइल्स ने हाहाकार मचा रखा है... मिथ टूट रहे हैं और बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स ध्वस्त हो रहे हैं। दिनों के हिसाब से नंबर आंखें खोलने वाले हैं, एक केस स्टडी है... शुक्रवार 3.55 करोड़, शनिवार 8.50 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 15.05 करोड़, मंगलवार को 18 करोड़, बुधवार को 19.05 करोड़, टोटल 79.25 करोड़।

तरण आदर्श ने एक और ट्वीट किया है कि पेंडेमिक के बाद पहले बुधवार (छठे दिन) पर सबसे ज्यादा कमाई हुई है। द कश्मीर फाइल्स: 19.05 करोड़ रुपये। सूर्यवंशी: 9.55 करोड़। गंगूबाई: 6.21 करोड़ रुपये। 83: 5.27 करोड़। कोरोना के पहले तान्हाजी ने 16.72 और उरी ने 7.73 करोड़ रुपये कमाए थे। अनुपम खेर ने ट्वीट किया है, दो साल तक हम कोविड से जूझ रहे थे। सब कुछ बंद था। दर्शक सिनमा हॉल्ज़ में नहीं जा सकते थे! अब सच पर आधारित एक छोटी सी फिल्म #TheKashmirFiles ने 6 दिन में 80 करोड़ कमायें है। ये cinema की जीत है। ये संयम की जीत है।फ़िल्म जगत की जीत है।हम सब की जीत। दर्शकों का दिल से सादर धन्यवाद!

Next Story