Begin typing your search above and press return to search.

Thangalaan Release Date: धमाकेदार फिल्म 'थंगालान' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगा धूम, जानिए...

Thangalaan Release Date: धमाकेदार फिल्म 'थंगालान' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगा धूम, जानिए...

Thangalaan Release Date: धमाकेदार फिल्म थंगालान की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगा धूम, जानिए...
X
By Gopal Rao

चेन्नई। अपनी हाई-ऑक्टेन एक्शन-स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'ध्रुव नटचतिरम अध्याय एक - युद्ध कांडम' का ट्रेलर जारी करने के बाद अब सुपरस्टार चियान विक्रम ने अपनी आगामी फिल्म 'थंगालान' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्‍म 26 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तमिल सुपरस्टार ने अपने एक्स अकाउंट पर अपने आगामी फीचर का पोस्टर साझा किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी शेयर की विक्रम ने लिखा, “बीते युग की एक ज्वलंत कहानी जो बताए जाने और संजोए जाने की प्रतीक्षा में है। थंगालान का टीजर एक नवंबर को रिलीज होगा और यह 26 जनवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आएगी।'' स्टूडियो ग्रीन ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की है कि फिल्म 26 जनवरी, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी। इसके अलावा, उन्होंने टीजर रिलीज की तारीख एक नवंबर, 2023 की भी घोषणा की।

फिल्म ने अपनी रिलीज की तारीख की घोषणा करने से पहले चियान के पोस्टर का अनावरण किया था, जो अपने नए रूप में पूरी तरह से पहचानने योग्य नहीं लग रहा था क्योंकि उसमें उनको एक हत्यारे आदिवासी योद्धा के रुप में दिखाया गया है। पीए रंजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पार्वती थिरुवोथु, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण नीलम प्रोडक्शंस और स्टूडियो ग्रीन द्वारा किया गया है, और इसका संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा दिया जाएगा। 'थंगालान' भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान कोलार गोल्ड फील्ड्स की एक सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में उपलब्ध होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story