Begin typing your search above and press return to search.

The Kerala Story Collection: हिट, सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर, फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने 6 दिन में भी की जबरदस्त कमाई...

The Kerala Story Collection: हिट, सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर, फिल्म द केरल स्टोरी ने 6 दिन में भी की जबरदस्त कमाई...
X
By Gopal Rao

मुंबई I एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही। बुधवार को फिल्म से जितनी कमाई की उम्मीद की गई थी, उसका आंकलन एकदम सटीक बैठा है। सोमवार को 7.72 फीसदी ग्रोथ देखी गई। कम बजट में बनी यह फिल्म अब जल्द ही 100 करोड़ क्लब में पहुंचती दिख रही है। बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। मूवी पर अभी वेस्ट बंगाल में बैन लगा है और तमिलनाडु में भी स्क्रीनिंग नहीं हो रही है। इसके बावजूद फिल्म की 6 दिन की टोटल कमाई 70 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है।

अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर रही है। फिल्म का बजट 15 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। मूवी अब तक 68 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस लिहाज से फिल्म ब्लॉक बस्टर हो चुकी है। बिजनस ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के 6 दिन के कलेक्शन पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, द केरल स्टोरी को न कोई मात दे सकता है और न कोई रोक सकता है... वीकडेज पर भी इसकी रफ्तार जारी है... शुक्रवार को 8.03 करोड़, शनिवार को 11.22 करोड़, रविवार को 16.40 करोड़, सोमवार को 10.07 करोड़, मंगलवार को 11.14 करोड़, बुधवार को 12 करोड़ टोटल इंडिया बिजनस। ब्लॉकबस्टर। सोमवार को 25.40 फीसदी, मंगलवार को 10.63 फीसदी, बुधवार को 7.72 फीसदी। तरण ने लिखा है कि फिल्म का ट्रेंड बढ़िया चल रहा है। बता दें कि तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में फिल्म बैन होने पर सुनवाई 12 तारीख यानी शुक्रवार को होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story