Begin typing your search above and press return to search.

Tejas Movie: भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'तेजस' के लिए बिल्कुल फिट हैं कंगना रनौत...

Tejas Movie: भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म तेजस के लिए बिल्कुल फिट हैं कंगना रनौत...
X
By Gopal Rao

Tejas Movie: मुंबई। कंगना रनौत का नाम निडरता और बहुमुखी प्रतिभा के पावरहाउस के रूप में सामने आता है। 'तेजस' में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस बिल्कुल परफेक्ट हैं।

कंगना को न केवल अभिनय के लिए बल्कि अपनी कला के प्रति अविश्वसनीय समर्पण के लिए भी जाना जाता है। 'क्वीन' में रानी के किरदार से लेकर 'मणिकर्णिका' में झांसी की रानी तक, उन्होंने सभी भूमिकाओं में शानदार प्रदर्शन किया। 'तेजस' में वह फाइटर पायलट की भूमिका निभा रहीं हैं। इस भूमिका को निभाने के लिए फिजिकल और मेंटर तौर पर काफी मजबूत होने की जरुरत होती है।

फाइटर पायलट की भावना अद्वितीय साहस में से एक है। यह एक ऐसी दुनिया है जहां व्यक्तियों को सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, जहां सफलता अक्सर बिना सोचे-समझे लिए गए निर्णयों का परिणाम है। 'तेजस' बहादुर महिलाओं को सलाम करती है। स्क्रीन पर कंगना की उपस्थिति और ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स ने एक दिलचस्प सिनेमाई अनुभव के लिए सेट तैयार किया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story