Begin typing your search above and press return to search.

Tejas ka Teaser: गांधी जयंती पर कंगना रनौत की फिल्म तेजस का टीजर आउट, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

Tejas ka Teaser: कंगना की फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कंगना किस रोल में है कब रिलीज होगी जानते हैं...

Tejas ka Teaser: गांधी जयंती पर कंगना रनौत की फिल्म तेजस का टीजर आउट, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
X
By Shanti Suman

Tejas ka Teaser: कंगना रनौत की फिल्म तेजस का टीजर रिलीज हो गया है। कंगनी की यह अपकमिंग फिल्म एक देशभक्ति एक्शन फिल्म है और इसमें कंगना रनौत तेजस गिल की भूमिका में हैं, जो देश के दुश्मनों से मुकाबला करेंगी। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने राइटिंग और निर्देशित किया गया है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

तेजस कब होगी रिलीज

इसके टीजर की शुरुआत में, विमान हैंगर के एक लंबे शॉट के साथ खुलता है, जिसके गेट धीरे-धीरे खुलते हैं। भारतीय वायु सेना का विमान बाहर निकलता है। इसके बाद लॉकर रूम के अंदर अपने कुत्ते की टैग चेन निकालते हुए और उसे पहनते हुए कंगना का एक शॉट सामने आता है। इसके बाद दर्शकों को उनकी वर्दी पर उनके मुख्य किरदार का नाम तेजस गिल देखने को मिलता है. फिर शॉट को हैंगर से बाहर टैक्सी कर रहे विमान के शॉट के साथ इंटरकट किया।वॉइस-ओवर में कंगना के दमदार वर्ड फ्रेम में भर जाते हैं और वह कहती हैं, जरूरी नहीं कि बातचीत होनी चाहिए. जंग के मैदान में सिर्फ जंग होनी चाहिए। इससे पहले कि कंगना एविएटर की एक जोड़ी पहनती और अपनी पीठ को बड़े करीने से बांधती, उसके अंतिम शब्द हैं, भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।

आज २ अक्टूबर को गांधी जयंती पर टीजर आया है। तेजस की कहानी वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है और इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना हैय़ जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं।

बता दें कि कंगना रणौत के पास 'इमरजेंसी' भी है। इस फिल्म में कंगना रणौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, महिमा चौधरी नजर आएंगे।


Next Story