Begin typing your search above and press return to search.

Tahir Raj Bhasin: क्लासिक 'रन लोला रन' के भारतीय रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाना रहा विशेष...

Tahir Raj Bhasin: क्लासिक 'रन लोला रन' के भारतीय रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाना रहा विशेष...

Tahir Raj Bhasin: क्लासिक रन लोला रन के भारतीय रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाना रहा विशेष...
X
By Gopal Rao

Tahir Raj Bhasin: मुंबई। फिल्म 'लूप लपेटा' के दो साल पूरे होने पर अभिनेता ताहिर राज भसीन ने कहा कि क्लासिक 'रन लोला रन' के भारतीय रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाना उनके लिए हमेशा खास रहेगा।

ताहिर ने कहा, “एक प्रतिष्ठित क्लासिक के भारतीय रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाना हमेशा विशेष रहेगा। 'लूप लपेटा' एक जीवनभर की सवारी थी और एक विचित्र कॉमिक दुनिया में एक कदम था, जो मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी चीज से भिन्न था।'' अभिनेता ने कहा कि उन्होंने हमेशा ऑनस्क्रीन 'अल्फा मेल' किरदार निभाए। लेकिन, 'लूप लपेटा' में उनका चरित्र सत्या ऊर्जा से भरपूर था।

इस दो साल के मील के पत्थर को याद करते हुए ताहिर ने कहा, "जैसा कि मैं इन दो वर्षों पर विचार करता हूं, मैं पूरी टीम के प्रति कृतज्ञता से भर जाता हूं जिन्होंने इस उच्च-ऊर्जा वाली फिल्म में अपना दिल लगाया।" उन्‍होंने कहा कि दर्शकों ने हमारे दृष्टिकोण को अपनाया और हमारे लिए इतना प्यार भेजा। मैं कहानी कहने के जादू और सिनेमा की दुनिया में आने वाली अनंत संभावनाओं को लेकर बहुत उत्साहित हूं। 'लूप लपेटा' 2022 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म टॉम टाइकवर की पुरस्कार विजेता जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का आधिकारिक रूपांतरण है और इसमें तापसी पन्नू भी हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story