Begin typing your search above and press return to search.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता जी' और 'टप्पू' हाथों में हाथ डाले नजर आए,.. फैंस बोले- बाप के जगह बेटा.....

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी और टप्पू हाथों में हाथ डाले नजर आए,.. फैंस बोले- बाप के जगह बेटा.....
X
By NPG News

मुंबई 23 अक्टूबर 2021 I Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Munmun Dutta And Raj Anadkat Pictures Viral: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस की तसवीरों पर लाइक्स की बरसात होती है. सोशल मीडिया पर मुनमुन और शो में टप्पू का रोल निभा रहे राज अनादकट की एक तसवीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों साथ में दिख रहे है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लोकप्रियता बहुत है. शो के नाम से कई फैन पेज इंस्टाग्राम पर बने हुए है. एक फैन पेज ने मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें दोनों साथ में खड़े है. मुनमुन, राज के हाथों में हाथ डाले हुए कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही है. ये तसवीर काफी अच्छी है.


मुनमुन दत्ता ने ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप पहना हुआ है और राज ने व्हाइट एंड ग्रे कलर की हुडी टीशर्ट पहना है. तसवीर हालांकि लेटेस्ट नहीं है, लेकिन एक बार फिर से ये इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तसवीर पर फैंस रिएक्ट करने से पीछे नहीं हट रहे. एक यूजर ने लिखा, बेटा तुझे जेठा कभी माफ नहीं करेगा. एक यूजर ने लिखा, दोनों बहुत प्यारे लग रहे है. अगर वे एक दूसरे से प्यार करते है? तो वे बहुत प्यारे जोड़े बन सकते है.


मुनमुन दत्ता और राज अनादकट काफी अच्छे दोस्त हैं औऱ दोनों की अफेयर की खबरें भी उड़ चुकी है. एक महीने पहले ही दोनों की अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था. जिसके बाद एक्ट्रेस इसपर काफी भड़क गई थी. मुनमुन ने लिखा था, आप सभी से मुझे कई उम्मीदें थी. लेकिन जिस तरह आपने कमेंट सेक्शन में गंदगी फैलाई हैं उससे यह साबित होता है आप लोग पढ़ लिखकर भी नीचे गिर रहे है. गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मुनमुन को इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन लोग फॉलो करते है और वो 200 लोगों को फॉलो करती है. वो बेहद खूबसरत और स्टाइलिश है. एक्ट्रेस हर ड्रेस को बहुत अच्छे से कैरी करती है.


Next Story