Begin typing your search above and press return to search.

Taapsee-Shahrukh News: तापसी पन्नू का सनसनीखेज खुलासा, 'डंकी' पर शाहरुख के साथ कुश्ती लड़नेे पर कही ये चौंकाने वाली बात, जानिए पूरा माजरा...

Taapsee-Shahrukh News: तापसी पन्नू का सनसनीखेज खुलासा, डंकी पर शाहरुख के साथ कुश्ती लड़नेे पर कही ये चौंकाने वाली बात, जानिए पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

Taapsee-Shahrukh News: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात।

अभिनेत्री ने साझा किया कि फिल्म के लिए बोर्ड पर आने के बाद क्या हुआ। फिल्म साइन करने पर तापसी को तुरंत सूचित किया गया कि उन्हें 'डंकी' में अपनी भूमिका के लिए कुश्ती में व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना होगा। एक्ट्रेस ने हाल ही में शाहरुख और 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से बात की।

तापसी ने कहा, “जब मैंने फिल्म साइन की तो पहली बात जो मुझे बताई गई वह यह थी कि मुझे ‘डंकी’ के लिए तैयारी करनी होगी। उन्होंने कहा कि आपकी पंजाबी और हिंदी बहुत अच्छी है लेकिन आपको कुश्ती भी सीखनी होगी। तो मैंने कहा, मैं 5-6 स्पोर्ट्स फिल्में करने के बाद आखिरकार हीरोइन बनूंगी और शाहरुख खान के साथ रोमांस करूंगी।'' अभिनेत्री ने पहले 'रश्मि रॉकेट', 'सूरमा', 'शाबाश मिठू' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के लिए कठोर प्रशिक्षण लिया है। काफी चर्चा बटोरने वाली यह फिल्म उन लोगों की कहानी बताती है जिन्हें बेहतर जीवन की तलाश में अपनी मातृभूमि छोड़नी पड़ती है।'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story