Begin typing your search above and press return to search.

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने खोला बॉलीवुड का कच्चा-चिट्ठा!, जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्या सनसनीखेज खुलासा किया...पढ़े पूरी खबर

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने खोला बॉलीवुड का कच्चा-चिट्ठा!, जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्या सनसनीखेज खुलासा किया...पढ़े पूरी खबर
X
By Gopal Rao

Taapsee Pannu : मुंबई I बॉलीवुड और साऊथ अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) की पहली हिंदी फिल्म साल 2013 में 'चश्मे बद्दूर' आई थी। इस फिल्म के रिलीज के बाद से अभिनेत्री ने अब हिंदी सिनेमा में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने ‘बॉलीवुड शिविरों’ ( 'Bollywood camps' ) को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। अब तापसी पन्नू ने इस पर बात की। पढ़े पूरी खबर आखिर बॉलीवुड कैम्प्स को लेकर क्या बोली अभिनेत्री तापसी पन्नू...


दरअसल, एक इंटरव्यू दौरान में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि हां, बॉलीवुड शिविर ऐसा कुछ नहीं है, जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं। यह हमेशा से वहां रहा है। यह एक कलाकार के मित्र मंडली, एक निश्चित एजेंसी या समूह के आधार पर हो सकता है कि वे एक हैं। इसका एक हिस्सा और लोगों की वफादारी, इसके आधार पर अलग-अलग होती है। हर किसी को यह अधिकार होना चाहिए कि वह जिसके साथ काम करना चाहते हैं या अपनी फिल्मों को करना चाहते हैं तो वह कर सकते हैं। मैं उन्हें अपने करियर के बारे में सोचने के लिए दोष नहीं दे सकती।


बॉलीवुड में अपनी यात्रा को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि मैं कभी भी इस दृष्टिकोण के साथ नहीं आई कि फिल्म उद्योग में सब कुछ उचित होगा। मुझे हमेशा से पता था कि यह पक्षपातपूर्ण होने वाला है तो अब इसके बारे में क्यों शिकायत करें? मेरे लिए खेल का नियम यह है कि यह अनुचित ही होने जा रहा है। माहौल ज्यादातर समय आपके खिलाफ होगा और अगर उसके बाद भी आप अभी भी इस उद्योग का हिस्सा बनने का फैसला करते हैं तो यह आपकी पसंद है और आप इसके बारे में बाद में शिकायत नहीं कर सकते।


अभिनेत्री ने आगे कहा कि सिर्फ इस फिल्म उद्योग में ही नहीं हर जगह ही पक्षपात है। तापसी ने कहा कि इस उद्योग के बारे में भूल जाइए। मैं शायद खेल के अलावा किसी पेशे के बारे में नहीं जानती, जहां शिविर और पक्षपात मौजूद नहीं है। भले वहां कम से कम कुछ हद तक हो। परिणाम आपकी प्रतिभा तय करती है, यह आपके भाग्य पर निर्भर नहीं है।


वहीं बात करें अभिनेत्री की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह राजकुमार हिरानी के निर्देशन वाली सामाजिक कॉमेडी फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म में कथित तौर पर विक्की कौशल भी हैं। यह फिल्म इस साल के अंत में 22 दिसंबर को क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों से पहले दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।




Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story