Begin typing your search above and press return to search.

Taapsee Pannu: मुश्किलों में फंसी तापसी पन्नू, धार्मिक देवी-देवता को ठेस पहुंचाने पर मचा बवाल...जानिए पूरा मामला....

Taapsee Pannu: मुश्किलों में फंसी तापसी पन्नू, धार्मिक देवी-देवता को ठेस पहुंचाने पर मचा बवाल...जानिए पूरा मामला....
X
By NPG News

मुंबई I साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीतने वालीं तापसी पन्नू की गिनती इंडस्ट्री के नामी सितारों में होती है। मेनस्ट्रीम सिनेमा में अक्सर ही उन्हें दबंग और दमदार रोल में देखा गया है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू आजकल फिल्में तो अच्छी नहीं कर रही हैं, पर इतना जरूर है कि वह सोशल मीडिया पर चर्चाओं में जरूर आई हुई हैं। बता दे कि, तापसी पन्नू जल्द ही बॉलीवुड के किंग खान यानिकी शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में नजर आने वाली हैं। लेकिन अपनी सफलता के दौर के बीच तापसी एक ऐसी गलती कर बैठी हैं कि उनके खिलाफ हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने और अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया खबर के मुताबिक, एकलव्या सिंह गौर नाम के शख्स ने तापसी के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले यही शख्स मुनव्वर फारूकी के इंदौर शो खिलाफ भी एक शिकायत दर्ज करा चुका है। एकलव्या का शिकायत में कहना है कि तापसी ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। भगवान लक्ष्मी की मूरत बने नेकपीस को उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस के साथ पहनकर सही नहीं किया है।


बताया जा रहा है कि एकलव्या, बीजेपी MLA मालिनी के बेटे हैं। ANI को पुलिस स्टेशन के SHO ने बताया, "एकलव्या गौर की ओर से हमें यह शिकायत मिली है। तापसी पन्नू ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 12 मार्च को एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस के साथ भगवान लक्ष्मी के नेकपीस को पहनकर रैंप वॉक करती नजर आई थीं।" शिकायत में यह भी लिखा गया है कि सनातन धर्म को नीचा दिखने की यह सोची- समझी साजिश है। तापसी पन्नू ने इस आउटफिट में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह बताती नजर आ रही थीं कि वह कितनी खुश हैं इस तरह का आउटफिट पहनकर। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्म 'ब्लर' में देखा गया था।

Next Story