Begin typing your search above and press return to search.

स्वरा भास्कर और फहद अहमद वेडिंग रिसेप्शन, हाथों में हाथ डाले पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, देखिये रिसेप्शन की तस्वीरें

Swara Bhasker and Fahad Ahmad wedding reception: अभिनेत्री स्वरा भास्कर और उनके राजनेता पति फहद अहमद ने गुरुवार को दिल्ली में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जया बच्चन और शशि थरूर सहित कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों की उपस्थिति देखी गई।

स्वरा भास्कर और फहद अहमद वेडिंग रिसेप्शन, हाथों में हाथ डाले पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, देखिये रिसेप्शन की तस्वीरें
X
By NPG News

Swara Bhasker and Fahad Ahmad wedding reception: अभिनेत्री स्वरा भास्कर और उनके राजनेता पति फहद अहमद ने गुरुवार को दिल्ली में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जया बच्चन और शशि थरूर सहित कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों की उपस्थिति देखी गई। समारोह के चित्रों और वीडियो ने इसे ऑनलाइन कर दिया, जिससे युगल की भव्य पार्टी की झलक मिल गई। स्वरा और फहाद ने अपने रिसेप्शन के लिए डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के परिधान चुने। उन्होंने क्या पहना था यह जानने के लिए स्क्रॉल करते रहें।

स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के फहद अहमद ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। हाल ही में, इस जोड़े ने हल्दी, मेहंदी और संगीत सहित कई विवाह समारोहों की मेजबानी की, जिसमें उनके प्रियजनों ने भाग लिया। गुरुवार की रात, उन्होंने एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की और अबू जानी संदीप खोसला द्वारा रंगीन पहनावा पहना। जहां स्वरा ने भारी कढ़ाई वाला लहंगा पहना, वहीं फहद ने शेरवानी सेट चुना। उन्होंने कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी साझा कीं, "प्रेजेंटिंग मिस्टर एंड मिसेज #SwaadAnusaar।" नीचे पोस्ट देखें।

Next Story