Begin typing your search above and press return to search.

Sushmita Sen News: सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच हुआ पैचअप...?

Sushmita Sen News: सुष्मिता सेन और उनके एक्स बाॅय फ्रेंड रोहमन शाॅल एक बार फिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कल दोनों को एक अवॉर्ड शो के बाद साथ बाहर आते देखा गया जहां रोहमन सुष्मिता को भीड़ और सैल्फी लेने के लिए बेकरार होकर करीब आते लोगों के बीच से बहुत संभाल कर कार तक ले गए।

Sushmita Sen News: सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच हुआ पैचअप...?
X
By Divya Singh

Sushmita Sen News: मुंबई। ऐसा माना जा रहा है कि सुष्मिता सेन और उनके एक्स बाॅय फ्रेंड रोहमन शाॅल एक बार फिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कल दोनों को एक अवॉर्ड शो के बाद साथ बाहर आते देखा गया जहां रोहमन सुष्मिता को भीड़ और सैल्फी लेने के लिए बेकरार होकर करीब आते लोगों के बीच से बहुत संभाल कर कार तक ले गए। सुष्मिता के लिए रोहमन की इतनी केयर देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों फिर प्यार में हैं और उनके बीच पैच अप हो गया है। लोग रोहमन के इस प्रोटेक्टिव बिहेवियर को देख कर उनपर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन के बीच पहले काफी नजदीकियां हुआ करती थीं और दोनों साथ में बहुत प्यारे और खुश भी नज़र आते थे। लेकिन दिसंबर 2021 में उनकी एक पोस्ट ने लोगों का दिल तोड़ दिया जिसमें लिखा था "हमने दोस्त के तौर पर शुरुआत की थी, हम दोस्त ही रहेंगे!!! रिश्ता बहुत पहले खत्म हो गया था...प्यार बना हुआ है!"

जैसा कि सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं जिन्हें उन्होंने गोद लिया है। बताया जाता है कि रोहमन का सुष्मिता की बेटियों रेनी और अलीसा से भी बहुत प्यार भरा संबंध है और वे रिलेशनशिप टूटने के बाद भी सुष्मिता और उनकी बेटियों के निकट संपर्क में रहे। लेकिन पिछले साल जब सुष्मिता को हार्ट अटैक आया उसके बाद रोहमन को हमेशा उनका बहुत ख्याल रखते हुए देखा गया है। कई इवेंट्स में सुष्मिता के साथ रहे हैं और उन्हें संभालते रहे हैं। लगता है इसी दौरान दोनों के बीच प्यार दोबारा जाग गया है।

अवार्ड शो के एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता रोहमन को बहुत प्यार से निहार रही हैं और यह देखकर रोहमन शरमा भी गए हैं। इस वीडियो को देख यूजर्स आहें भर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय के दौरान सुष्मिता सेन को ओटीटी रिलीज़ 'ताली' और 'आर्या 3' में देखा और बहुत सराहा भी गया है।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story